किस्सा: 'क्यों न दे न्यूड सीन, अजीब सवाल करने वाले के बारे में बात करती हैं ऐश्वर्या; कहा...

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह  ने न्यूड फोटोशूट कराकर खुद को विवादों में पाया है। उसके खिलाफ मुंबई थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। कुछ उसका समर्थन कर रहे हैं। कुछ लोग उनका विरोध और आलोचना कर रहे हैं। इतना ही नहीं इन चर्चाओं में न्यूड फोटोशूट को लेकर चर्चा में रहने वाले अभिनेताओं की पुरानी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। इसमें एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय-बच्चन (ऐश्वर्या राय) का एक पुराना इंटरव्यू चर्चा में आ गया है। इसमें दिख रहा है कि न्यूड फोटोशूट कराने को लेकर सवाल पूछने वाले पत्रकार से उन्होंने बात करना बंद कर दिया.

रणवीर से पहले कई एक्ट्रेस और एक्टर्स ने न्यूड फोटोशूट करवाए हैं। तो फि़लहाल इन कलाकारों की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. साथ ही नेटिज़न्स यह भी जानने की कोशिश कर रहे हैं कि इस फोटोशूट को लेकर कलाकारों की क्या राय है। इसमें ऐश्वर्या एक पुराने इंटरव्यू में एक पत्रकार को सीधा जवाब देती नजर आई थीं।

आप अपनी फिल्मों में न्यूड सीन क्यों नहीं देते? या आप फिल्मों में नग्नता और ग्राफिक्स का पता लगाना चाहेंगे? ये सवाल एक पत्रकार ने ऐश्वर्या से पूछा. इस पर ऐश्वर्या ने उन्हें सीधे डांटा। "मुझे लगता है कि मैं अपने स्त्री रोग विशेषज्ञ के साथ चर्चा कर रही हूं। इसलिए मैं आपसे सवाल पूछना चाहती हूं कि मैं वास्तव में किससे बात कर रही हूं? आप एक पत्रकार हैं, भाई, उसी काम पर ध्यान दें", ऐश्वर्या ने जवाब दिया।

इस बीच ऐश्वर्या की डांट के बाद इस पत्रकार ने बोलना बंद कर दिया। 2009 में ऐश्वर्या ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करते हुए यह इंटरव्यू दिया था। ऐश्वर्या अब एक बार फिर कला की दुनिया में सक्रिय हैं। जल्द ही वह फिल्म पोन्नियिन सेलवन में नजर आएंगी। इस फिल्म को मणिरत्नम ने प्रोड्यूस किया है और इस फिल्म में ऐश्वर्या के साथ विक्रम चियान, जयम रवि, कार्थी, ऐश्वर्या लक्ष्मी, शोभिता धूलिपाला अहम रोल में नजर आएंगी.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports