एक्शन मोड में बीजेपी दिल्ली में आज 'मेगा मीटिंग', जाने माने नेताओं की मौजूदगी



नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव में अभी ढाई साल बाकी हैं. लेकिन, इसके लिए भारतीय जनता पार्टी ने तैयारी शुरू कर दी है। इसी पृष्ठभूमि में बीजेपी ने दिल्ली में एक मेगा मीटिंग का आयोजन किया है. इस बैठक में बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री समेत बीजेपी के तमाम वरिष्ठ नेता मौजूद हैं. कार्यक्रम स्थल पर प्रधानमंत्री मोदी भी पहुंच चुके हैं।


बैठक में इस बात पर भी चर्चा होगी कि केंद्र सरकार की नीतियों को और अधिक प्रभावी कैसे बनाया जा सकता है और केंद्र सरकार की योजनाएं आम लोगों तक पहुंच रही हैं या नहीं। इस बैठक का मुख्य उद्देश्य 2024 के साथ आगामी विधानसभा चुनाव पर विचार-विमर्श करना है।


बैठक के एजेंडे में केंद्र सरकार की योजनाओं का प्रभाव, सुशासन, तिरंगा योजना, अंतर-राज्य समन्वय कैसे बढ़ाया जाए, शामिल हैं। सूत्रों के मुताबिक, कुछ राज्य अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं, वहीं कुछ राज्यों के प्रदर्शन में सुधार की जरूरत है, बैठक में समीक्षा भी होगी।


उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल, गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत और महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री इस बैठक में मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस मौजूद हैं.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports