टीम इंडिया के लिए क्या!, पाकिस्तान टीम अब...., विराट कोहली ने लिया बड़ा फैसला


नई दिल्ली। भारतीय टीम के सुपरस्टार विराट कोहली पिछले ढाई साल से फॉर्म से जूझ रहे हैं। फैंस उनके 71वें अंतरराष्ट्रीय शतक का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन, विराट के लगातार आराम से फैंस की टेंशन बढ़ती जा रही है. लेकिन, विराट ने अब एक बड़ा दावा किया है। वह आगामी एशिया कप टी20 टूर्नामेंट में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह टूर्नामेंट श्रीलंका में होना था, लेकिन वहां के राजनीतिक हालात को देखते हुए अब एशिया कप यूएई में होगा। बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने इसकी घोषणा की है।

टीम इंडिया एशिया कप के 50 और 20 ओवर में गत चैंपियन है और इस साल एशिया कप उनके लिए ट्वेंटी 20 विश्व कप की तैयारी के लिए महत्वपूर्ण है। भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने वेस्टइंडीज दौरे के दौरान आराम किया है। क्चष्टष्टढ्ढ चाहता है कि वह जिम्बाब्वे दौरे पर खेले। विराट फिलहाल पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका के साथ पेरिस में छुट्टियां मना रहे हैं। 33 साल के विराट ने इंग्लैंड दौरे पर सिर्फ 76 रन बनाए। विराट एशिया कप में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले छठे खिलाड़ी हैं। विराट 2018 एशिया कप में नहीं खेल पाए थे और भारत ने रोहित शर्मा के नेतृत्व में टूर्नामेंट जीता था।

अब विराट कोहली एशिया कप में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। टी20 वल्र्ड कप के बाद अगले साल भारत में वनडे वल्र्ड कप का आयोजन होगा। इसको लेकर विराट ने बड़ा कमेंट किया है। उन्होंने कहा, मेरा लक्ष्य भारत को एशिया कप और विश्व कप जीतने में मदद करना है और मैं उसके लिए कुछ भी करने को तैयार हूं।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports