रेलवे पुल पर अकेली बैठी थी, थोड़ी देर बाद वह सीधे नदी में कूद गई, भायंदर-नायगांव स्टेशन के बीच की घटना


नालासोपारा। वह रेलवे पुल के किनारे बैठी थी। बहुत देर तक वह अकेली बैठी रही और नीचे नाले के पानी को देखती रही। खाड़ी में नाव से जा रहे मछुआरों को शक हुआ तो उन्होंने भी उसे बुलाया। लेकिन उसने नजरअंदाज कर दिया। मछुआरों ने पुलिस को सूचना दी। तभी शाम करीब 4 बजे चर्चगेट-विरार लोकल पुल के ऊपर से गुजर रहा था और मोटरमैन ने भी बच्ची को देखा. मोटरमैन ने तुरंत पुलिस को फोन कर इसकी जानकारी दी। पुलिस के पहुंचने तक तीनों नाले में कूद पड़े। घटना ठाणे जिले के भयंदर और नायगांव रेलवे स्टेशन के बीच रेलवे पुल पर हुई।


जैसे ही वह नायगांव के पास नाले के पुल से कूदी, नीचे नाव में मछली पकडऩे आए मछुआरों ने डूबती युवती को बचा लिया. उसे एक छोटी नाव में किनारे पर लाया गया और पास के भारतरत्न पंडित भीमसेन जोशी अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसकी हालत अब स्थिर है और उसे बचा लिया गया है।


संबंधित घटना शनिवार शाम करीब चार बजे की है। बताया गया है कि युवती नालासोपारा की रहने वाली है। वह 16 साल की है और जब उससे पूछा गया कि उसने आत्महत्या का प्रयास क्यों किया तो उसने पुलिस को कुछ और ही जानकारी दी। आत्महत्या करने की कोशिश नहीं कर रहा था। उसने पुलिस जांच में बताया है कि मेरा पैर फिसल गया और मैं गिर गई। इसलिए पुलिस अभी तक सही कारण का पता नहीं लगा पाई है।


नालासोपारा में रहते हुए भी वह नायगांव पुल के पास सुनसान जगह पर क्या कर रही थी? और इतनी खतरनाक जगह पर बैठने के पीछे क्या वजह है? उसने ऐसे कई सवालों का जवाब नहीं दिया है। इस बीच मछुआरों ने पूरी घटना को अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया। बार-बार कॉल करने के बावजूद उसने कोई जवाब नहीं दिया। तो मछुआरों ने पुलिस को सूचना दी। लड़की जैसे ही खाड़ी में कूदी, मछुआरे उसे बचाने दौड़ पड़े।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports