बैग में मिली मॉडल की लाश, पुलिस ने 4 घंटे के अंदर पकड़ा आरोपी दोस्त



मुंबई। मुंबई के मलाड इलाके में एक मॉडल की लाश मिलने से हड़कंप मच गया है। यह लाश बैग से बरामद की गई। लाश की पहचान 23 साल की मानसी दीक्षित के रूप में की गई है, जो राजस्थान के कोटा की रहने वाली थी और मुंबई में मॉडलिंग कर रही थी। बैग मिलने के 4 घंटे के अंदर ही बांगुर नगर पुलिस ने हत्या के आरोप में सेकंड ईयर के एक स्टूडेंट को गिरफ्तार कर लिया, जो मिल्लत नगर अंधेरी (पश्चिम) में रहता था। आरोपी की पहचान मुजम्मिल सईद (20) के रूप में हुई।



पुलिस ने बताया कि घटना के दौरान मानसी उसके फ्लैट में थी। वहीं दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ और उसने गुस्से में मानसी के सिर पर स्टूल मार दिया, जिससे अनजाने में मानसी की मौत हो गई। सईद और मानसी के बीच दोस्ती एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी।




पुलिस सूत्रों ने बताया कि सूटकेस मिलने की खबर पर तो जब पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बैग अपने कब्जे में लिया और उसे खोला अंदर एक महिला की लाश थी, जिसके सिर पर गहरी चोट लगी थी। उसके शव को कुशन और बेडशीट से कवर किया हुआ था। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। हालांकि, सीसीटीवी फुटेज में उन्हें एक कार दिखी जिसके अंदर बैठे शख्स ने सड़क किनारे सूटकेस फेंका था। इसी के आधार पर पुलिस ने आरोपी की पहचान की और उसे उसकी बिल्डिंग से गिरफ्तार कर लिया।




बता दें कि आरोपी को मंगलवार को स्थानीय कोर्ट में पेश किया जाएगा। सईद के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 और 201 के तहत मामला दर्ज किया गया है। मानसी के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।