रणवीर सिंह ने की कार्तिक आर्यन की नकल, अब एक्टर ने दिया चौंकाने वाला जवाब

 


मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह इन दिनों अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर तहलका मचा रहे हैं। रणवीर हमेशा से ही अपने बेबाक व्यक्तित्व के लिए जाने जाते रहे हैं। रणवीर सिंह हाल ही में 'कॉफी विद करण 7 में नजर आए थे। इस बार एक्टर ने बहुत ही मजेदार अंदाज में बी-टाउन में कई एक्टर्स की नकल की. इस बार रणवीर ने कार्तिक आर्यन को भी नहीं छोड़ा। इस बारे में जब कार्तिक आर्यन को पता चला तो उन्होंने इस पर अपना रिएक्शन दिया है।


हाल ही में कार्तिक आर्यन ने बॉलीवुड हंगामा को एक इंटरव्यू दिया। इस बीच कार्तिक आर्यन ने अपनी फिल्मों के अलावा कई मुद्दों पर चर्चा की और अपने फैंस के सवालों के जवाब भी दिए। इस दौरान एक फैन ने कार्तिक से पूछा कि सारा, अनन्या जैसी कई लीडिंग एक्ट्रेस ने उन पर अपना क्रश स्वीकार किया है। तब आपको कैसा लगता है? साथ ही जब उनसे कहा गया कि 'कॉफी विद करण 7' के पहले दो एपिसोड्स तो वे खूब चर्चा में रहे। इसका जवाब देते हुए कार्तिक आर्यन ने कहा कि जब तक उनका जिक्र सकारात्मक तरीके से होता है, वह खुश रहते हैं।


कार्तिक से यह भी पूछा गया कि क्या उन्होंने रणवीर की नकल देखी है। तब अभिनेता ने खुलकर स्वीकार किया कि उन्होंने वह हिस्सा नहीं देखा था। लेकिन रणवीर का वायरल वीडियो देखने को मिला है. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कार्तिक ने कहा, 'वो सच में मुझ पर ध्यान दे रहे हैं। वे मुझे देख रहे हैं। लेकिन यह वास्तव में अच्छा था। इस वीडियो में रणवीर उनकी नकल करते नजर आए.इसके साथ ही रणवीर ने ऋतिक रोशन, वरुण धवन की भी नकल की.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports