सोनाक्षी-ज़ीर: 'दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा का ज़हीर के साथ रिश्ता जल्द ही ऑफिशियल?



बॉलीवुड की 'दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा कई दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। सोनाक्षी के रिलेशनशिप को लेकर चर्चा जोरों पर चल रही है। सोनाक्षी सिन्हा जहीर इकबाल का अफेयर 'नोटबुकÓ फेम अभिनेता जहीर इकबाल के साथ रिश्ते में माना जा रहा है। दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया गया है। लेकिन सोनाक्षी और जहीर ने अभी तक इस बारे में कुछ नहीं कहा है.

एक मीडिया रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें बताया गया है कि सोनाक्षी और जहीर एक गाने में साथ नजर आएंगे और दोनों ने म्यूजिक वीडियो की शूटिंग की है। कहा जा रहा है कि सोनाक्षी इस गाने के जरिए अपने और जहीर के रिश्ते को ऑफिशियल कर फैंस को सुखद झटका देगी। तो अब सोनाक्षी और जहीर जल्द ही बॉलीवुड के पावर कपल्स की लिस्ट में शामिल हो सकते हैं।

वायरल हुई शादी की खबर

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की खबरें वायरल हो गई हैं। इससे पहले सोनाक्षी ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वह हाथ में अंगूठी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही थीं। इन तस्वीरों को देखकर लोग कयास लगाने लगे कि सोनाक्षी की सगाई हो चुकी है और अब वह जल्द ही शादी करने वाली है। लेकिन इसके बाद सोनाक्षी ने एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा था कि यह फोटोशूट एक विज्ञापन के लिए शूट किया गया है।

ऐसे शुरू हुई उनके रिश्ते की चर्चा

सोनाक्षी ने 2 जून को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। जहीर ने सोना के लिए एक स्पेशल बर्थडे पोस्ट शेयर किया। जहीर ने सोना का एक वीडियो शेयर किया है. उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया, 'हैप्पी बर्थडे सोना... आई लव यू... आपके पास ढेर सारा खाना, लड़ाई-झगड़ा और हंसी। सोना ने भी जहीर के पोस्ट का जवाब दिया। उन्होंने लिखा, "धन्यवाद... लव यू और मैं तुम्हें मारने आ रही हूं.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports