मीका सिंह की होने वाली पत्नी के पास करोड़ों रुपये; जानिए मीका और आकांक्षा में किसके पास है ज्यादा नेटवर्थ


मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर और उतने ही लोकप्रिय गायक मीका सिंह जल्द ही शहनाई बजाने वाले हैं।  मीका दी वोट में मीका ने अभिनेत्री आकांक्षा पुरी को अपनी भावी पत्नी के रूप में चुना है। मीका और आकांक्षा एक दूसरे को काफी लंबे समय से जानते हैं और कहा जाता है कि वे पिछले 13-14 सालों से दोस्त हैं।

मीका और आकांक्षा एक दूसरे को काफी लंबे समय से जानते हैं और कहा जाता है कि वे पिछले 13-14 सालों से दोस्त हैं। पहले दोस्ती और अब शादी का सफर मीका और आकांक्षा के लिए खास है। इसलिए सोशल मीडिया पर उनकी चर्चा रंगीन हो गई है। आकांक्षा छोटे पर्दे की लोकप्रिय अभिनेत्री हैं और उन्होंने कई धारावाहिकों में अभिनय किया है।


आकांक्षा ने हिंदी, तमिल, मलयालम, कन्नड़ सिने उद्योगों में काम किया है। इसलिए वह आज एक लोकप्रिय अभिनेत्री के रूप में जानी जाती हैं। आकांक्षा ने अपने अभिनय के दम पर कला की दुनिया में जगह बनाई है और देखते हैं कि उनकी कुल संपत्ति क्या है। सेलेबवाला के मुताबिक, आकांक्षा एक टीवी शो के लिए 35,000 रुपये से 50,000 रुपये तक चार्ज करती हैं। लेकिन एक म्यूजिक वीडियो के लिए वो 5 लाख रुपए चार्ज करती हैं।

इतना ही नहीं, वह एक फिल्म के लिए 20-30 लाख चार्ज करने की बात कह रही हैं। आकांक्षा कुछ विज्ञापनों, ब्रांड एंडोर्समेंट से भी कमाई करती हैं। तो उनकी कुल नेटवर्थ 6 से 8 करोड़ रुपये है। उनके पास मर्सिडीज बेंज कार भी है।

मीका सिंह की कुल संपत्ति 15 मिलियन डॉलर यानी करीब 60 करोड़ रुपये है। मीका हर महीने 50 लाख से ज्यादा कमाते हैं। इस हिसाब से वह सालाना 6 करोड़ रुपये कमाते हैं। मीका लोखंडवाला में एक आलीशान बंगले के मालिक हैं और कई लग्जरी कारों के मालिक है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports