34 साल की उम्र में ऑस्ट्रेलिया के स्पिनर ने फेंकी गुगली; अपनी पत्नी को छोड़ दिया और अपनी प्रेमिका से शादी कर ली


मुंबई। क्रिकेटरों और मशहूर हस्तियों का शादी करना हमारे लिए कोई नई बात नहीं है। लेकिन ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के स्टार स्पिनर नाथन लियोन ने अपनी पत्नी को छोड़कर अपनी प्रेमिका से शादी कर ली है। कुछ दिनों से नाथन लायन के विवाहेतर संबंध होने की चर्चा थी। कुछ दिन पहले उसकी पत्नी ने उसे उसकी प्रेमिका के साथ पकड़ा था। लेकिन इसके बाद उन्होंने अपने फैंस को खुशखबरी देते हुए शादी की खबर दी है. इस बात की जानकारी खुद नाथन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है। जिसमें उन्होंने अपनी दूसरी पत्नी के साथ अपनी शादी की एक खूबसूरत फोटो भी शेयर की।

34 साल की उम्र में नाथन ने दोबारा शादी की। वह पिछले 5 साल से एम्मा को डेट कर रहे थे और अब आखिरकार दोनों एक नए रिश्ते में हैं। इस बात की जानकारी देते हुए क्रिकेटर ने खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से एक तस्वीर शेयर की और इसे कैप्शन दिया, 'मिस्टर एंड मिसेज' के अफेयर की चर्चा थी। उन्होंने उस दौरान अपनी पत्नी को ग्लैमरस महिला एम्मा मैकार्थी के लिए धोखा दिया।

इसके बाद उन्हें काफी बदनामी भी सहनी पड़ी। खबरों की मानें तो उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मिशेल मार्श को भी डेट किया, जिनसे पहले उन्होंने नाथन लियोन से शादी की थी। इसके बाद एम्मा की मुलाकात एक ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर से हुई और दोनों रिलेशनशिप में आ गए।

उसकी पत्नी ने उसे उस अवस्था में पकड़ लिया

एम्मा और लियोन का रिश्ता 2017 में एक अजीब स्थिति में शुरू हुआ, जब क्रिकेटर की पहली पत्नी मेलिसा ने दोनों को एक साथ कार में किस करते देखा। इसके बाद से ही दोनों की शादीशुदा जिंदगी में दरार आ गई थी। उसके बाद अफेयर भी चल पड़ा क्योंकि एम्मा से मिलने से पहले नाथन अपने परिवार के साथ खुशी-खुशी रह रहा था। लेकिन जब 2017 में नाथन लियोन बदनाम हो गए तो उनकी पहली पत्नी मेलिसा ने अपने पति की गलती को छिपाने के लिए हर संभव कोशिश की। वहीं, क्रिकेटर ने एम्मा के साथ अपने संबंधों को लेकर कोई बयान नहीं दिया। हालांकि, चीजें तब खट्टी हो गईं जब एम्मा ने सोशल मीडिया पर उनके साथ अपनी तस्वीरें फिर से साझा कीं और वह अपनी पत्नी से अलग हो गए।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports