इंदापुर में ट्रेनिंग प्लेन क्रैश, युवा पायलट घायल



-यह घटना पुणे जिले के इंदापुर तालुका के कदबनवाड़ी में हुई

इंदापुर। पुणे जिले के इंदापुर तालुका में एक घटना हुई है. ट्रेनर खेत में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। गनीमत रही कि इस हादसे में किसी की जान नहीं गई। इस हादसे में पायलट को मामूली चोटें आई हैं। युवती को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। यह घटना पुणे जिले के इंदापुर तालुका के कदबनवाड़ी में हुई। विमान आज सुबह कदबनवाड़ी में दादाराम अबाजी बराटे के खेत में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। 

इस हादसे में युवा पायलट मामूली रूप से घायल हो गया। बताया जा रहा है कि तकनीकी खराबी के कारण विमान दुर्घटनाग्रस्त हुआ। लड़की बारामती से इसी ट्रेनिंग प्लेन से प्रैक्टिस कर रही थी। लेकिन तकनीकी खराबी के कारण इंदापुर तालुक के कदबनवाड़ी गांव में एक खेत में विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। विमान को देखने के लिए ग्रामीण जमा हो गए।

आज सुबह 11:20 से 11:30 के बीच कारवार एविएशन बारामती का एक प्रशिक्षु विमान कदबनवाड़ी गांव सीमा में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इसमें भाविका राठौड़ (22 वर्षीय पुणे निवासी) को मामूली चोटें आई हैं। उसे इलाज के बाद शेलगांव के नवजीवन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना में कोई नुकसान नहीं हुआ। कारवार एविएशन का एक कर्मचारी मौके पर मौजूद है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports