30-40 रन बनाने वाले खिलाड़ी..., कोहली की आलोचना करने वालों पर भड़कीं महिला क्रिकेटर


-पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली इस समय खराब फॉर्म का सामना कर रहे हैं

नई दिल्ली। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली इस समय खराब फॉर्म का सामना कर रहे हैं। इंग्लैंड के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुई सीरीज में भी कोहली ने अपने प्रशंसकों को निराश किया और विरोधियों को आलोचना करने का मौका दिया। अनुभवी भारतीय क्रिकेटरों ने कोहली को आराम करने की सलाह दी। कोहली के समर्थन में कई खिलाडिय़ों ने बयान दिए हैं। इसी तरह भारतीय महिला टीम की पूर्व कप्तान अंजुम चोपड़ा ने भी कोहली का समर्थन किया है और उनकी तारीफ की है. इसके अलावा किंग कोहली की आलोचना करने वाली मंडली को खूब सुना गया है।


विराट कोहली एक स्टार बल्लेबाज हैं और रन बनाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं लेकिन फिलहाल कामयाब नहीं हो रहे हैं. उन्हें पता है कि विराट क्या चाहते हैं और क्या करना चाहते हैं। तदनुसार, वह पढ़ रहा है और मुझे यकीन है कि वह जल्द ही अपने फॉर्म में लौट आएगा और सभी को पूरा जवाब देगा, "अंजुम चोपड़ा ने कहा।

30-40 रन बनाने वाले खिलाड़ी टीम में शामिल

अंजुप चोपड़ा ने न्यूज एजेंसी एनआईए को दिए इंटरव्यू में कहा, 'मैंने ऐसे खिलाड़ी देखे हैं जिन्होंने भारतीय टीम में भी 30-40 रन बनाए हैं। कोहली कई ऊंचाइयों पर पहुंचे हैं। मुझे यकीन है कि वह भारतीय टीम के लिए शानदार वापसी करेंगे। कुल मिलाकर अंजू ने विराट कोहली का समर्थन किया है और उनकी आलोचना करने वाली टीम को जवाब दिया है।


विराट कोहली की फॉर्म को लेकर विवाद

विराट कोहली इस समय अपने क्रिकेट करियर की सबसे खराब फॉर्म का सामना कर रहे हैं। उन्होंने अपना आखिरी व्यक्तिगत शतक लगभग 3 साल पहले बनाया था। कोहली की फॉर्म दिन-ब-दिन फिसलती जा रही है, ऐसे में कई दिग्गजों ने उनकी पारी पर सवाल खड़े किए हैं. पूर्व भारतीय कप्तान और दिग्गज कपिल देव ने आर अश्विन के टेस्ट टीम से बाहर होने का हवाला देते हुए कहा कि कोहली को भी बाहर कर देना चाहिए। लेकिन कई पूर्व खिलाडिय़ों ने विराट के समर्थन में बयान दिए थे। इस बीच, कोहली को वेस्टइंडीज के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला के लिए आराम दिया गया है और यह देखा जाना बाकी है कि आगामी एशिया कप में उनकी फॉर्म में सुधार होता है या नहीं।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports