पंकजा मुंडे ने फडणवीस की तारीफ की और मंत्री पद के बारे में भी स्पष्ट किया



-देवेंद्र फडणवीस ने ठाकरे सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए कड़ा संघर्ष किया


मुंबई। भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस ने आज घोषणा की कि एकनाथ शिंदे मुख्यमंत्री होंगे, खुद नहीं, और महाराष्ट्र हैरान था। क्या वह इसके लिए पिछले ढाई साल से लड़ रहे हैं? कई लोगों के पास ऐसे सवाल थे। लेकिन हम सबने देखा और सुना कि क्या हुआ। अब महाराष्ट्र के लिए एक और ट्विस्ट यह है कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने देवेंद्र फडणवीस को उपमुख्यमंत्री का पद स्वीकार करने का निर्देश दिया है. इस संबंध में पंकजा मुंडे ने मीडिया को रिएक्ट करते हुए फडणवीस की तारीफ की.

देवेंद्र फडणवीस ने ठाकरे सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए कड़ा संघर्ष किया। ढाई साल पहले जब शिवसेना को परिणाम मिला तो भाजपा ने हमें मुख्यमंत्री पद देने का वादा किया और माविया के साथ सत्ता स्थापित की। इससे पहले फडणवीस और अजित पवार एक साथ आए और सुबह शपथ ली। हालांकि, डेढ़ दिन में ही वह सरकार गिर गई। उसके बाद शिवसेना में बड़े विद्रोह के बाद खुद देवेंद्र फडणवीस ने मुख्यमंत्री पद के लिए एकनाथ शिंदे के नाम की घोषणा की. इसलिए देवेंद्र फडणवीस की तारीफ करते हुए पंकजा मुंडे ने कहा कि देवेंद्र ने बेंचमार्क सेट किया है।

पंकजा ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को बधाई देते हुए कहा कि यह फैसला भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने दीर्घकालिक लक्ष्य को देखते हुए लिया होगा. यह पूछे जाने पर कि क्या भाजपा इस फैसले से नाराज है, उन्होंने कहा, मैं बाहर नहीं गया, इसलिए मैंने इसे नहीं देखा।" लेकिन, बीजेपी का अनुशासन है, हर कार्यकर्ता उस अनुशासन का पालन करता है. इसलिए, मुझे नहीं लगता कि किसी को बुरा लगेगा। यह पूछे जाने पर कि क्या शिंदे के मंत्रिमंडल में पंकजा मुंडे होंगी, पंकजा ने मुस्कुराते हुए जवाब दिया। पता नहीं, हर बार पंकजा मुंडे का नाम आता है। इसलिए इस बार भी वरिष्ठ नेता ही इस संबंध में निर्णय लेंगे। पंकजा ने मीडिया से कहा, मुझे कोई उम्मीद नहीं है। सीनियर जो भी फैसला करेंगे, मैं उसके लिए तैयार हूं।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports