मध्य प्रदेश के बाद अब छत्तीसगढ़ और पुदुचेरी में टैक्स फ्री हुई दीपिका पादुकोण की 'छपाक

भोपाल। जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी में हिंसा के विरोध में कन्हैया कुमार के साथ जेएनयू पहुंचीं अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक को कांग्रेस शासित प्रदेशों मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और और पुदुचेरी में टैक्स फ्री घोषित कर दिया गया है। शुक्रवार को रिलीज होने जा रही यह फिल्म इन दिनों काफी विवादों में चल रही है। बीजेपी नेताओं और उनके समर्थकों ने जहां इस फिल्म का विरोध किया है वहीं अब फिल्म के निर्माता को कोर्ट ने वकील अपर्णा भट्ट का नाम देने का निर्देश दिया है।
सभी कॉमेंट्स देखैंअपना कॉमेंट लिखेंमध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट करके फिल्म 'छपाकÓ के टैक्स फ्री होने का ऐलान किया। कमलनाथ ने कहा, 'यह फि़ल्म समाज में ऐसिड पीडि़त महिलाओं को लेकर एक सकारात्मक संदेश देने के साथ-साथ उस पीड़ा के साथ आत्मविश्वास, संघर्ष, उम्मीद और जीने के जज़्बे की कहानी पर आधारित है और ऐसे मामलों में समाज की सोच में बदलाव लाने के संदेश पर आधारित है।Ó
कमलनाथ ने कहा, 'दीपिका पादुकोण अभिनीत ऐसिड अटैक सर्वाइवर पर बनी फि़ल्म छपाक जो 10 जनवरी को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है, को मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री करने की घोषणा करता हूं।Ó बता दें कि जेएनयू में हिंसा के खिलाफ मंगलवार शाम लेफ्ट छात्रों के प्रदर्शन में फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी शामिल हुईं थी। वह हिंसा में घायल हुईं जेएनयू छात्रसंघ की अध्यक्ष आइशी घोष से मिलीं। दीपिका प्रदर्शन में करीब 10 मिनट रहीं और बिना कुछ बोले चली गईं।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports