सुहाना खान ने अपनी डांस से फ्लोर पर लगाई आग



शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अक्सर ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. वो मीडिया के फेवरेट स्टार किड्स में से एक हैं. फोटोशूट से लेकर उनकी वैकेशन फोटोज़ सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता ही रहता है. हाल ही में सुहाना एक बार फिर कुछ ऐसे ही कारणों से चर्चा में आ गईं. इंस्टाग्राम पर सुहाना का एक धमाकेदार डांस वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सुहाना खान बेहद बिंदास अंदाज में झूमती दिखाई दे रही हैं. सुहाना पहले भी कई वीडियोज में डांस करती दिखी हैं लेकिन इस वीडियो में उनका अंदाज काफी अलग है.

ये वीडियो एक पार्टी का है, जिसमें सुहाना खान शॉर्ट वन शोल्डर ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. सिल्वर कलर की ड्रेस के साथ उन्होंने स्मोकी आई मेकअप कर रखा है और उनका ये लुक बेहद ग्लैमरस है. पार्टी के दौरान सुहाना ने जमकर डांस भी किया. डांस करते हुए सुहाना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर जाने-माने फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया है. इसके कैप्शन में उन्होंने बताया कि सुहाना विल स्मिथ के किसी गाने पर डांस कर रही हैं. वीडियो में सुहाना खान का ये बिंदास अवतार कई लोगों को पसंद नहीं आया है. जिसके चलते लोगों ने उन्हें ट्रोल करना भी शुरू कर दिया है.

कुछ ने सुहाना के कपड़ों पर आपत्ति जताई है तो किसी ने उनकी तहजीब को खराब कहा है. हालांकि कई लोगों ने सुहाना को सपोर्ट भी किया है. एक यूजर ने लिखा है सुहाना एक नॉर्मल 18 साल की लड़की है, जो फन कर रही है. बस बात इतनी है कि वो शाहरुख की बेटी है, इसलिए लोग बातें कर रहे हैं.

बता दें कि बीते दिनों सुहाना की एक सेल्फी वायरल हुई थी. जिसमें सुहाना का एटीएम कार्ड दिखाई दे रहा था. इस पर लोगों ने कई तरह के सवाल खड़े किए थे. इसके अलावा मुबंई के एक क्लीनिक के बाहर से सुहाना की तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं. विरल भयानी ने सुहाना का एक वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था कि सुहाना खान स्नैप्ड एट क्लीनिक. इस वीडियो पर कई लोगों ने सवाल किया था कि सुहाना क्लीनिक के बाहर क्या कर रही थीं?

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports