Your Ads Here

मंत्री कवासी लखमा पहुंचे कांग्रेस मुख्यालय, कांग्रेस कार्यकर्ताओं से कर रहे हैं चर्चा


रायपुर । कांग्रेस के दिग्गज नेता और प्रदेश के आबकारी एवं उद्योग मंत्री कवासी लखमा कांग्रेसजनों से चर्चा करने आज कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन पहुंचे। श्री लखमा राजीव भवन में बैठकर आम कार्यकर्ताओं से मेल-मुलाकात कर उनसे चर्चा कर रहे हैं।
मंत्री श्री लखमा आज सुबह 11.30 बजे कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन पहुंचे। उनके कांग्रेस भवन पहुंचते ही कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। मंत्री लखमा ने भी अपने चिरपरिचित अंदाज में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से मिल रहे हैं और उनकी बातें सुन रहे हैं। चर्चा के दौरान वे अपने विभाग से संबंधित समस्याओं को भी ध्यान से सुन रहे हैं और इन सस्याओं के निराकरण के लिए कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं से और आम कार्यकर्ताओं और नागरिकों से सुझाव लेंगे।
ज्ञात हो कि हाल ही में कांग्रेस मुख्यालय में प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी पीएल पुनिया, मुख्यमंत्री भूपेश बघेेल और कांग्रेस के दिग्गज नेताओं के बीच लोकसभा चुनाव में मिली हार को लेकर मंथन हुआ था। इस बैठक में यह बात सामने आई थी कि वरिष्ठ नेता यदि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को भरपूर महत्व देते तो संभवत: इतनी बड़ी पराजय नहीं होती। इस बात को ध्यान में रखते हुए ही यह निर्णय लिया गया था कि प्रत्येक शनिवार को कांग्रेस से एक मंत्री कांग्रेस मुख्यालय में बैठकर आमजनों के साथ ही कार्यकर्ताओं से बातचीत करेंगे और उनकी समस्याओं का निराकरण करेंगे। इसी कड़ी में आज मंत्री श्री लखमा कांग्रेस मुख्यालय में रहकर आमजनों और कार्यकर्ताओं से प्रत्यक्ष मुलाकात कर चर्चा कर रहे हैं।  

No comments

Powered by Blogger.