Your Ads Here

लगभग 10 सालों बाद अक्षय कुमार के साथ काम करने पर बोलीं कटरीना कैफ


बॉलिवुड की हिट जोडिय़ों में अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की जोड़ी भी शामिल है। इस जोड़ी ने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं और इनकी केमिस्ट्री को पर्दे पर काफी पसंद किया गया है। अक्षय और कटरीना हमको दीवाना कर गए, नमस्ते लंदन, वेलकम, दे दना दन और वेलकम जैसी सुपरहिट फिल्मों में दिखाई दी है।
अब लगभग 10 साल बाद यह जोड़ी एक बार फिर रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्म सूर्यवंशी में काम करने जा रही है। हाल में एक इंटरव्यू में अक्षय के साथ इतने दिनों बाद काम करने के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि शुरू में ऐसा कहा जा रहा था कि शायद अक्षय और कटरीना के बीच कुछ अनबन है।
कटरीना ने बताया कि इतने सालों बाद उन्होंने अक्षय के साथ एक ऐक्शन सीन किया था और यह बहुत अच्छा था। कटरीना का कहना है कि साथ में काम करने को लेकर वह और अक्षय पहले की तरह बिल्कुल कंफर्टेबल हैं। कटरीना ने यह भी कहा कि अक्षय बहुत अच्छे को-स्टार हैं और उनके साथ काम करने में सेट पर काफी मजा आता है।
बता दें कि सूर्यवंशी के अलावा अभी कटरीना अपनी अगली फिल्म भारत की रिलीज का इंतजार कर रही हैं जिसमें वह सलमान खान के साथ दिखाई देंगी। अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म ईद के मौके पर 5 जून को रिलीज होगी। 

No comments

Powered by Blogger.