बाला के लिए गंजा होना बहुत कठिन है: आयुष्मान खुराना


बॉलिवुड के टैलंटेड ऐक्टर माने जाने वाले आयुष्मान खुराना अब दिनेश विजान की अगली कॉमिडी फिल्म बाला में दिखाई देंगे। इस महीने की शुरुआत में फिल्म की शूटिंग मुंबई में शुरू हो गई है और अब आने वाले हफ्तों में इसकी शूटिंग कानपुर में होगी। फिल्म की कहानी एक ऐसे व्यक्ति के बारे में है जो कम उम्र में ही गंजा हो जाता है। इस फिल्म में भूमि पेडनेकर और यामी गौतम भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई देंगी। इस फिल्म के बारे में आयुष्मान ने माना कि फिल्म के लिए खुद के सिर से बाल हटाना काफी कठिन होगा। उन्होंने कहा, अपने सिर को शेव करना कठिन होगा क्योंकि पहले मैं स्टेज वन पर शूटिंग करूंगा इसके बाद मुझे स्टेज टू में और ज्यादा गंजा दिखाया जाएगा। इसलिए इसके लिए नैचरल तरीके के बजाय मुझे प्रोस्थेटिक्स मेकअप पर निर्भर रहना पड़ेगा।
आयुष्मान ने कहा कि अमर कौशिक के डायरेक्शन में बनने वाली यह फिल्म उन लोगों के दिल को छू लेगी जो कम उम्र में बाल झडऩे की समस्या से जूझ रहे हैं। उन्होंने कहा, हमने कई टॉपिक्स पर फिल्में बनाई हैं और यह एक ऐसा मुद्दा है जिससे काफी पुरुष आजकल जूझ रहे हैं। शुक्र है कि मेरे बाल अच्छे हैं लेकिन मेरे कई ऐसे दोस्त हैं जो कम उम्र में ही गंजे हो गए हैं। हालांकि यह सीरियस मुद्दा है लेकिन हमने इस फिल्म में हल्के-फुल्के तरीके से उठाया है।
वैसे बता दें कि आयुष्मान बाला के अलावा अनुभव सिन्हा की आर्टिकल 15 में भी काम कर रहे हैं जिसमें वह एक पुलिसवाले की भूमिका में दिखाई देंगे। साथ ही उन्होंने राज शांडिल्य की ड्रीम गर्ल, शूजित सरकार की गुलाबो सिताबो और शुभ मंगल ज्यादा सावधान में भी काम कर रहे हैं। गौरतलब है कि पिछले कुछ समय में आयुष्मान ने लगातार शुभ मंगल सावधान, बरेली की बर्फी, अंधाधुन और बधाई हो जैसी लगातार सुपरहिट फिल्में दी हैं। 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports