Your Ads Here

ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में हैं हरलीन सेठी!


विकी कौशल और हरलीन सेठी ने कुछ समय पहले ही अपने रिलेशनशिप स्टेटस को एक्सप्रेस करना शुरू किया था। एक इंटरव्यू में तो विकी ने इशारों-इशारों में यह तक बयां किया था कि कैसे उनके लिए उनकी लेडी लव खास है और वह उन्हें कितना प्यार करते हैं। कुछ दिन पहले दोनों के ब्रेकअप की खबरें आईं तो लोगों को भी हैरानी हुई। अब कहा जा रहा है कि विकी से अलग होने के बाद हरलीन डिप्रेशन में चली गई हैं।
रिपोर्ट्स की मानें तो, विकी कौशल से ब्रेकअप के बाद हरलीन सेठी ठीक नहीं हैं। हालांकि, इस बारे में बात करने वाले शख्स ने यह भी कहा कि ऐक्ट्रेस इस फेज से जल्द ही उबर जाएंगी। कहा जा रहा है कि डिप्रेशन से निपटने के लिए हरलीन अपने परिवार के साथ ज्यादा से ज्यादा समय गुजार रही हैं, जो उनके साथ हर स्थिति में खड़े रहे हैं।
राजकुमार राव ने दी थी विकी को सलाह 
ब्रेकअप की खबरों के बीच यह भी खबरें हैं कि राजकुमार राव ने विकी कौशल को रिलेशनशिप को लेकर सुझाव दिए थे। उन्होंने कहा था कि विकी को लोगों की नकारात्मक बातों की जगह अपने रिश्ते को मजबूत बनाए रखने पर ध्यान देना चाहिए। इस सलाह के बाद विकी ने भी हरलीन से अफवाहों पर ध्यान नहीं देने और उन पर विश्वास करने के लिए कहा था। हालांकि इस बातचीत के एक सप्ताह बाद ही दोनों की राहें अलग हो गईं।
कटरीना और भूमि से जुड़ रहा नाम 
विकी और हरलीन के ब्रेकअप के बीच ऐसी खबरें हैं कि इसकी वजह ऐक्टर की कटरीना कैफ से बढ़ती नजदीकियां हैं। दोनों फोन पर अक्सर एक-दूसरे से चैट करते हैं। वहीं भूमि पेडनेकर के साथ भी विकी का नाम जोड़ा जा रहा है। दोनों जल्द ही एक फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं। कहा गया था कि इनके बीच बढ़ती नजदीकियों के कारण हरलीन काफी अपसेट थीं। 

No comments

Powered by Blogger.