Your Ads Here

रोहित शेखर मर्डर केस: दिल्ली क्राइम ब्रांच ने पत्नी अपूर्वा तिवारी को किया गिरफ्तार


नईदिल्ली । उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रहे दिवंगत राजनेता नरायण दत्त तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी की हत्या मामले में आज सुबह दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने पत्नी अपूर्वा तिवारी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, नौकर और नौकरानी को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। अपूर्वा ने एक और चौंकाने वाली बात पुलिस को कही थी, जो सीधे मर्डर की वजह से जुड़ती है। इसी शक के चलते अपूर्वा को गिरफ्तार किया गया है।
अपूर्वा की गिरफ्तारी के बाद इस केस में कई नए खुलासे होने की उम्मीद है। बता दें कि दिल्ली पुलिस ने रोहित शेखर तिवारी की पत्नी अपूर्वा से सोमवार को उसके घर में लगातार तीसरे दिन पूछताछ की थी। मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस ने इस मामले में धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज किया था और उसी के तहत पुलिस ने अपूर्वा को गिरफ्तार किया है। यानी अपूर्वा को कत्ल के इल्जाम में गिरफ्तार किया गया है और ये बाद में ही पता चल सकेगा कि पुलिस इस मामले में धारा बदलती है या नहीं।
बता दें कि रोहित शेखर की मौत का खुलासा करने के लिए दिल्ली पुलिस की एक टीम पिछले दिनों उनके आवास पर पहुंची और उनकी पत्नी से पूछताछ की थी। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने रोहित शेखर की पत्नी अपूर्वा तिवारी और उनके चचेरे भाई का बयान रिकॉर्ड किया था। पप्पू और उसकी पत्नी कुमकुम रोहित शेखर के परिवार का काफी करीबी है। पहली बार रोहित शेखर को संदिग्ध हालात में देखने वाले नौकर भोला ने पुलिस को बताया कि रोहित अकसर सुबह देर तक सोते थे।

No comments

Powered by Blogger.