Your Ads Here

रणबीर कपूर का जवाब सुन हैरान रह गईं आलिया भट्ट


रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र का लोगो रिलीज कर दिया गया है। कुंभ मेले के आखिरी दिन फिल्म के लीड स्टार्स के साथ डायरेक्टर अयान मुखर्जी प्रयागराज पहुंचे। मेले जाने के दौरान आलिया ने रणबीर और अयान से कुछ सवाल पूछे और इन्हें इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर किया। इस दौरान ऐक्टर ने कुछ जवाब ऐसे दिए जो आलिया को बिल्कुल भी पसंद नहीं आए।
आलिया ने सबसे पहले रणबीर से सवाल किया कि वह उनकी फटॉग्रफी स्किल्स के बारे में क्या सोचते हैं? इस पर रणबीर ने कहा कि, बहुत बेकार। एक फटॉग्रफर को उस चीज से प्यार होना चाहिए जिसकी वह तस्वीर ले रहा है और तुम्हें सिर्फ खुद से प्यार है।
यह जवाब सुन आलिया हैरान रह जाती हैं। उन्हें रणबीर की कही बात अच्छी नहीं लगती और वह उन्हें मतलबी बताते हुए अयान मुखर्जी से कहती हैं कि वह रणबीर के मीन कॉमेंट के बारे में क्या सोचते हैं? इस पर ऐक्ट्रेस को अयान से भी बड़ा ही नपातुला सा जवाब मिलता है।
वह कहते हैं कि मुझे नहीं पता कि रणबीर पीछे सीट पर बैठकर यूं मतलबी की तरह बर्ताव कर रहे हैं। दूसरी ओर मैं तो बहुत एक्साइटिड फील कर रहा हूं।
वैसे आलिया की नाराजगी का रणबीर पर कोई असर होता नहीं दिखा। ऐक्ट्रेस ने जब कहा कि चेहरे पर पड़ती रोशनी के कारण वह विडियो में अच्छे लग रहे हैं तो रणबीर ने तपाक से जवाब देते हुए जताया कि वह आलिया के कारण नहीं बल्कि रोशनी के कारण कैमरे में अच्छे आ रहे हैं।
बता दें कि, फिल्म ब्रह्मास्त्र इस साल दिसंबर के महीने में सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। इस सुपरहीरो फिल्म में रणबीर और आलिया के साथ ही मौनी रॉय और अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। 

No comments

Powered by Blogger.