सरॉगसी से मां बनने की तैयारी में हैं अनीता हसनंदानी?


टीवी के पॉप्युलर शो ये है मोहब्बतें में शगुन अरोड़ा के किरदार से फेमस हुई अनिता हसनंदानी से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। सुनने में आया है कि तमाम फिल्म और टीवी स्टार्स के बाद अब अनिता और उनके पति रोहित रेड्डी भी सरॉगसी से बच्चे की प्लानिंग में लगे हैं।
बता दें कि नागिन 3 स्टार अनिता की शादी को 6 साल हो चुके हैं। मीडिया में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब यह हालांकि, अनिता ने इन सब रिपोर्ट्स को महज अफवाह बताया है। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा है कि वह जल्द ही बच्चे के बारे में प्लान करेंगी। मालूम हो, अनिता की सबसे खास दोस्तों में शामिल टीवी प्रड्यूसर 43 साल की एकता कपूर भी जनवरी के महीने में सरॉगसी से मां बनी हैं। हाल ही में सरॉगसी की मदद से कई सिलेब्रिटीज़ पैरंट्स बने हैं, जिनमें करण जौहर, तुषार कपूर, सनी लियोनी जैसे तमाम स्टार्स हैं।
अगर खबरों पर मुहर लगती है तो अनिता भी लिस्ट में शामिल हो जाएंगी। हाल ही में उनका 6 साल पुराना शो ये है मोहब्बतें भी ऑफएयर हो गया है। शो में वह शगुन की भूमिका निभा रही थीं जो शो की शुरुआत में नेगेटिव कैरक्टर था। हालांकि बाद में शो के आगे बढऩे के साथ-साथ यह पॉजि़टिव हो गया। 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports