मोदी ने ढहा दिया कश्यप परिवार का किला - लखमा


  • मोदी ने ढहा दिया कश्यप परिवार का किला - लखमा
  • हम भाजपा के 20 साल के किले को ध्वस्त करेंगे
जगदलपुर । आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री ने ही कश्यप परिवार का किला ढहा दिया, यह बैदुराम कश्यप को टिकट देने से साफ हो गया है। उन्होंने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्य्क्ष अमित शाह ने आदिवासियों का अपमान किया है, इसलिए आदिवासी दीपक बैज को वोट देंगेे और कांग्रेस भाजपा के 20 सालों के किले को ध्वस्त कर देगी।
जगदलपुर के मिशन हाई स्कूल ग्राउंड में लोकसभा स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया जा है जिसमें मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शिरकत करेंगे। कार्यक्रम स्थल का जायजा लेने प्रदेश के वाणिज्य एवं आबकारी मंत्री कवासी लखमा मिशन ग्राउंड पहुंचे थे। प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सोमवार को जगदलपुर प्रवास पर रहेंगे। जिला मुख्यालय से 35 किलोमीटर दूर भानपुरी में सभा के बाद वे शाम को जगदलपुर पहुंचेंगे और रात्रि विश्राम यही करेंगें। मुख्यमंत्री सोमवार को कांग्रेस के अधिकृत प्रत्याशी दीपक बैज के नामांकन दाखिले में शामिल होंगें। जगदलपुर के मिशन हाईस्कूल ग्राउंड में लोकसभा स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया है।
इस दौरान जिला अध्यक्ष राजीव शर्मा से उन्होंने सभा के बारे में जानकारी ली। लोकसभा स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में 6 जिले से 8 विधानसभा के विधायक जिला अध्यक्ष अनुविभागीय कार्यकर्ता, बूथ लेवल के कार्यकर्ता सहित अन्य कार्यकर्ता शामिल होंगें। लोकसभा जीतने के लिए मुख्यमंत्री कार्यकर्ताओं को टिप्स भी देंगे। आयोजन में 10 हजार से अधिक कार्यकर्तओं के शामिल होने की उम्मीद जताई जा रही है। मैदान पहुँचे मंत्री लखमा ने चर्चा में बताया की प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी के फार्म जमा करने और प्रत्याशियों को आशीर्वाद देने जगदलपुर आ रहे हैं। श्री लखमा ने कहा की बस्तर लोकसभा सीट से कांग्रेस पार्टी 20 साल का बनवास पहली बार खत्म करने जा रही है और छत्तीसगढ़ में सबसे ज्यादा वोट से बस्तर लोकसभा में विजय हासिल करेंगे क्योंकि पहली बार यहाँ से कश्यप परिवार का किला मोदी ने गिरा दिया है।  

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports