Your Ads Here

नजर में अपने बाथटब सीन पर ये बोलीं ऐक्ट्रेस रितु चौधरी सेठ


टीवी ऐक्ट्रेस रितु चौधरी सेठ ने हाल ही में सुपरनैचरल थ्रिलर शो 'नजर के लिए बाथटब सीन शूट किया है। इसे सीन को शूट करते वक्त का एक्स्पीरियंस को रितु ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए शेयर किया है। रितु इन दिनों 'नजर  के लीड ऐक्टर हर्ष राजपूत की ऑन-स्क्रीन मां वेदश्री राठौर का रोल निभा रही हैं। उन्होंने विडियो शेयर करते हुए लिखा है कि कि उन्होंने इस तरह का सीन करने के बारे में कभी सोचा भी नहीं था।
दरअसल रितू शो में बुरी शक्तियों के कंट्रोल में आ गई हैं। ऐसे में वह अपने कैरक्टर से एकदम अलग बिहेव कर रही हैं। परिवार में चल रहीं परेशानियों को अनदेखा करते हुए रितू अपने ही आप में ही खोई रहती हैं। इसी सिलसिले में वह बाथटब में नहाती दिखाई दे रही हैं, जब शो में उनके पति शेखर यानी अमित कौशिक उनको ढूंढ रहे होते हैं। वेदश्री को बाथटब में देखकर शेखर हैरान रह जाता है।
रितु चौधरी सेठ ने एकता कपूर के फेमस सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी में तुलसी की बेटी शोभा का रोल निभाया था। लेकिन ऐक्टर गौतम सेठ से शादी करने के बाद रितु ने ऐक्टिंग से ब्रेक ले लिया और पूरा समय अपने परिवार को देने लगीं। अभी उनकी एक सात साल की बेटी है। इसके बाद उन्होंने आठ साल बाद बड़े भइया की दुल्हनिया  सीरियल से छोटे पर्दे पर वापसी की।
रियल लाइफ में रितु अपने ऑनस्क्रीन कैरक्टर से बहुत अलग हैं। रियल लाइफ वह वेस्टर्न आउटफिट, हॉट पैंट्स और गाउन पहनना पसंद करती हैं। रितु से पहले टीवी ऐक्ट्रेस मोनालिसा और सोन्या ने हॉरर शो के लिए इसी तरह के बाथटब सीन दे चुकी हैं। 

No comments

Powered by Blogger.