Your Ads Here

बारिश ने डाला खलल, एयरपोर्ट पर फंसे पीएम मोदी


देहरादून । उत्तराखंड के उधमसिंह नगर में राज्य सहकारी समेकित विकास परियोजना का उद्घाटन और एक रैली को सम्बोधित करने के लिये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार यहां पहुंचे। उनका विशेष विमान जौलीग्रांट हवाई अड्डे पर सुबह करीब सात बजकर पांच मिनट पर उतरा लेकिन मौसम खराब होने के कारण उनका एमआइ-7 हेलीकॉप्टर आगे की उड़ान नहीं भर सका।
मोदी का उधमसिंह नगर से पहले देहरादून जौलीग्रांट हवाई अड्डे पर उतरने का कार्यक्रम बेहद गोपनीय रखा गया। वह जब विशेष विमान से उतरे तब तक मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत वहां नहीं पहुंचे थे। प्रधानमंत्री कार से हवाई अड्डे पर बने राज्य विश्राम गृह पहुंचे। इसके बाद रावत देहरादून स्थित अपने आवास से जौलीग्रांट के लिए रवाना हुए लेकिन बीच रास्ते से ही लौट गए। बताया जा रहा है कि मौसम साफ होने पर श्री मोदी रामनगर स्थित कार्बेट पार्क जाएंगे, जहां वह करीब दो घंटा रहेंगे। इसके बाद वह हेलीकॉप्टर से उधमसिंह नगर के लिए रवाना होंगे।
बता दें कि आज दोपहर रुद्रपुर में बीजेपी की विजयी शंखनाद रैली को प्रधानमंत्री को संबोधित करना है। आधिकारिक कार्यक्रम के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपराह्न लगभग डेढ़ बजे 31वीं वाहिनी पीएसी ग्राउंड में बने हेलीपैड पर पहुंचेंगे। प्रधानमंत्री सहकारिता विभाग की 3340 करोड़ रुपये की राज्य समेकित सहकारी विकास परियोजना का उद्घाटन करने के बाद जनसभा को संबोधित करेंगे। 

No comments

Powered by Blogger.