संगीत कार्यक्रम में जमकर थिरके निक और प्रियंका चोपड़ा

जोधपुर। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोनास की शादी वैसे तो क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शनिवार को जोधपुर के उम्मेद भवन हो चुकी है. रविवार को दोनों ने भारतीय रीति-रिवाज के साथ सात फेरे लिए. इस कार्यक्रम में फैमिली और फ्रेंड के अलावा करीब 80 मेहमान पहुंचे हैं. देश के मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी अपनी पत्नी नीता अंबानी के साथ प्रियंका चोपड़ा की शादी में शामिल हुए.
प्रियंका और निक की शादी में जमकर डांस हुआ. निक अपने कदमों को नहीं रोक पाए और स्टेज पर अपना जलवा बिखेरा. इस दौरान उनकी पत्नी प्रियंका चोपड़ा उनका हौसला बढ़ाती रहीं.
निक और प्रियंका के परिवार के बीच डांस कॉम्प?िटीशन हुआ, जिसमें दोनों पक्ष एक-दूसरे पर भारी पड़े. प्रियंका चोपड़ा ने अपनी मां मधु चोपड़ा के साथ डांस किया. इस दौरान दोनों बेहद खूबसूरत अंदाज में नजर आए. दोनों परिवार के बीच एक क्रिकेट मैच भी रखा गया जिसे मेहमानों ने खूब एंजॉय किया. रिपोट्र्स के अनुसार जोधपुर में शादी करने के बाद ये कपल मुंबई और दिल्ली में रिसेप्शन पार्टी का आयोजन भी करेगा. दिल्ली की पार्टी में पीएम नरेंद्र मोदी के आने की संभावनाएं हैं, तो वहीं मुंबई के रिसेप्शन में बॉलीवुड सितारों का जमावाड़ा लगेगा. हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए में प्रकाशित एक खबर के अनुसार प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी के लिए मंडप को खास तरीके से सजाया गया है. इसके साथ ही मंडप की ऊंचाई करीब 40 फीट है. मंडप के बैकग्राउंड में मेहनगढ़ का किला दिखाई पड़ता है.