नक्सलगढ़ में उतरा सी एम का उडऩखटोला, विधायक के घर शोक सभा में भूपेश बघेल


  • लखमा, ताम्रध्वज भी रहे साथ, उमड़े सैकड़ों लोग
मॉनपुर । भूपेश बघेल राजनांदगांव जिले के धुर नक्सल प्रभावित मानपुर ब्लॉक के दौरे पर पहुंचे। उनके साथ मंत्री ताम्रध्वज साहू व कोंटा विधायक कवासी लखमा भी यहाँ पहुंचे। दरअसल मोहला-मानपुर विस क्षेत्र के नवनिर्वाचित विधायक इन्द्रशाह मंडावी की माता जी का बीते दिनों आकस्मिक निधन हो गया था। इसी को लेकर विधायक के पैतृक ग्राम पानाबरस में विधायक निवास पर शोक मिलन कार्यक्रम आयोजित था। सी एम, मंत्री व विधायक समेत प्रसासनिक अमला यहाँ पहुंचा था। मुख्यमंत्री करीब एक घंटे यहाँ रहे। शोक सभा को संबोधित किया और फिर वापस लौट गए।

हेलीकाप्टर से उतरते ही ग्रामीणों के पास पहुंचे भूपेश

सीएम अपने निर्धारित समय से करीब दो घंटे विलंब यहाँ पहुचे। लेकिन हैलीकाप्टर और सीएम को देखने की चाहत ने बड़ी संख्या में लोगों को हैलीपैड में घंटो जमाए रखा। भूपेश जैसे ही हैलीकाप्टर से उतरे नेताओ द्वारा अभिवादन लेने के बाद वे हैलीपेड के भीतर से ही यहां मौजूद ग्रामीणों के पास पहुंच गए। बाकी नेताओ के साथ हैलीपेड के चारो ओर घूमकर ग्रामीणों का अभिवादन किया। उसके बाद वे इन्द्रशाह के निवास के लिए निकले।

हैलीपेड में घुसने की होड़, पुलिस से नोकझोक

बता दें कि सीएम के पहूंचने का समय1:40 था लेकिन भूपेश समय परिवर्तन कराते हुए करीब 3:40 को यहाँ पहुंचे। कांग्रेसी हैलीपेड में नियत समय से जुटे थे। जब हैलीपेड के अंदर जानव की नौबत आई तो पुलिस ने पूर्व विधायक तेजकुंवर नेताम, भोला राम साहू, दलेश्वरसाहू व अन्य चुनिंदा नेताओ को छोड़ किसी को अंदर जाने नही दिया गया। इस दौरान अंदर जाने की की चाहत वाले नेता जिन्हें वहां जाने नही मिला उनके और पुलिस जवानों अफसरों के बीच नोकझोक हलिपेड में2 कुछ देर देखने को मिली।