पहली डेट पर जा रहे हैं तो पार्टनर से न पूछें ये 7 सवाल





पहली डेट पर लड़कियों के मन में ऐसे बहुत से सवाल होते हैं, जिसे वह चाहकर भी पूछ नहीं पाती। वहीं, लड़के अपने मन की बात बिना किसी हिचकिचाहट के पूछ लेते हैं। मगर कभी-कभार वह ऐसा कुछ पूछ बैठते हैं कि लड़कियों को लगता है, काश.. वह ना ही पूछते तो अच्छा होता। आज हम आपको ऐसे ही कुछ सवालों के बारे में बताने जा रहे हैं जो पहली डेट के दौरान लड़कियां कभी सुनना नहीं चाहती।
अगर आप भी पहली डेट को खराब नहीं करना चाहते हैं तो भूलकर भी लड़कियों से ये सवाल ना पूछें।
इस रिश्ते को कहां तक ले जाना चाहती हो?

पहली डेट में आप एक दूसरे को अच्छी तरह जानने की कोशिश करते हैं। ऐसे में आपका यह सवाल थोड़ा इलॉजिकल नहीं है? पहली डेट पर अपने रिश्ते को लेकर फ्यूचर प्लानिंग करने के बजाए एक दूसरे को समझने की कोशिश करें तो बेहतर होगा।


क्या मैं तुम्हारा पहला प्यार हूं?

हर लड़का पहली डेट में लड़की से यह सवाल जरूर पूछता है कि क्या मैं तुम्हारा पहला प्यार हूं या तुम्हारा कोई पास्ट है? मगर आपको नहीं लगता पहली डेट में यह सवाल पूछना थोड़ी जल्दबाजी है।
तुम ​कितने पैसे कमाती हो?

पहली डेट पर लड़कियों से पैसों को लेकर कोई सवाल ना करें। दरअसल, पैसों की बात करने से आपकी डेट को लग सकता है कि आप उन्हें बिल देने के लिए कह रहे हैं। इससे आपका रिश्ता आगे बढ़ने से पहले ही खत्म हो जाएगा।
क्या आप बच्चे चाहती हैं?

पहली मुलाकात एक-दूसरे को अच्छी तरह जानने के लिए होती है लेकिन इसका मतलब यह नहीं आप इस तरह के सीरियस सवाल पूछेंगे।


आपको किस बात का सबसे ज्यादा अफसोस है?

कुछ सवाल ऐसे होते हैं जो किसी का भी मूड खराब कर सकते हैं, जिसमें से यह भी एक अहम सवाल है। ऐसे में पहली डेट पर लड़कियों से बीती हुईं चीजों के बारे में बात करने से बचें और जितना हो सके अपनी डेट को कंफर्टेबल महसूस कराएं।
मैं कैसा रहा हूं?

अगर पहली बार किसी के साथ डेट पर जा रहे हैं तो कभी भी अपनी डेट से यह न पूछें कि आप कैसे दिख रहे हैं। इससे उस शख्स को थोड़ा अजीब लग सकता है। साथ ही ऐसा करने से डेट पर साथ आए शख्स का इंटरेस्ट आप में से कम हो सकता है।
क्या तुम्हें डाईविंग आती है?

सिर्फ जेंडर के बेस्ड पर यह सवाल पूछना किसी भी लड़की को गुस्सा दिला सकता है। ऐसे में बेहतर होगा कि आप अपनी पार्टनर से यह सवाल ना करें।