कमलनाथ का मुस्लिम वोट बैंक को लेकर वीडियो हुआ वायरल


भोपाल। मध्य प्रदेश में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के कई ऐसे बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जो पार्टी की चिंता बढ़ा सकते हैं। अभी उनका अफसरों को धमकाने वाला बयान सामने ही आया था कि एक और वीडियो वायरल हो गया।



इसमें कमलनाथ मुस्लिम लोगों के साथ बैठक में कह रहे हैं कि अगर मुस्लिम बूथों पर 90 फीसदी तक वोटिंग नहीं होती है तो हमें बहुत बड़ा नुकसान हो सकता है।उन्होंने कहा कि पिछले चुनावों में मुस्लिम बूथ पर 50-60 फीसदी ही वोटिंग हुई है, हमें इस बात का पोस्टमार्टम करना पड़ेगा कि 90 प्रतिशत वोट क्यों नहीं पड़े हैं।



इस मामले में भाजपा के उपाध्यक्ष प्रभात झा का ब्यान है कि कमलनाथ साजिश कर रहे हैं। वे मुस्लिम वोट बैंक के लिए दंगा फैलाने का काम कर रहे हैं। पीसीसी चीफ ने SC, ST के लोगो को अपमानित किया है। बीजेपी इसकी शिकायत चुनाव आयोग में करेगी वहीं उन्होंने पुलिस से कमलनाथ को गिरफ्तार करने की मांग भी की है।



जब कांग्रेस की प्रवक्ता शोभा ओझा से दंगा फैलाने के संबंध में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इतिहास गवाह है कि झूठे आरोप लगाना बीजेपी का हर रोज का काम है। रोज एक झूठ परोसना इनकी मजबूरी हो गई है क्योंकि यह पार्टी दिवालिया हो गई है। इनके तमाम लोग कांग्रेस में आ चुके हैं अपनी हार को सुनिश्चित करके ये ऐसी हरकतें कर रहे हैं। अगर कमलनाथ ने इस बात का आह्वान किया, तो उसमें गलत क्या है।