बृजमोहन ने कहा- कांग्रेसी नवाबों के दिन लदे, भाजपा कर रही राम राज की संकल्पना साकार


  •  बृजमोहन ने कहा कि आज देश में भाजपा ही सुशासन विकास और सुरक्षा की पर्याय है।
  • बालाघाट में बृजमोहन का रोड शो उमड़ी हजारों की भीड़

बालाघाट। मध्य प्रदेश के चुनाव प्रचार में डटे छत्तीसगढ़ के कृषि मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने मध्य प्रदेश के कृषि मंत्री गौरीशंकर बिसेन के विधानसभा क्षेत्र बालाघाट में रोड शो किया। लालबर्रा में हुए इस रोड शो हजारों की भीड़ जुटी। इस दौरान जनसमूह को संबोधित करते हुए बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि भाजपा के राज में मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में अभूतपूर्व विकास के काम हुए हैं। 15 वर्ष पूर्व पलट कर देखें अपने शहर अपने प्रदेश की हालत का अंदाजा आपको लग जाएगा। कैसी दुर्दशा कांग्रेस की सरकार ने बना रखी थी। सड़क कम गड्ढे ज्यादा थे,बिजली आती कम जाती ज्यादा थी। पर आज अच्छी सड़के,24 घंटे बिजली,स्वच्छ पेयजल मध्यप्रदेश की जनता को मिल रहा है। गाँव-गरीब और किसानों के जीवन मे खुशहाली लाने के लिए अच्छे काम हो रहे है। राम राज की संकल्पना को साकार करने  के लिए सभी के जीवन को सुखमय बनाने भाजपा प्रयत्नशील है। अब हम कह सकते है कि कांग्रेस के नवाबों के दिन लद गए है।
बृजमोहन ने कहा कि बालाघाट वासियों के लिए यह गर्व की बात है कि गौरीशंकर बिसेन जैसा नेतृत्व उन्हें मिला है। इस नेतृत्व ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ कंधे से कंधा मिलाकर मध्य प्रदेश के किसानों की दशा और दिशा बदलने में महत्वपूर्ण योगदान दिया है। आज कृषि क्षेत्र में मध्य प्रदेश कीर्तिमान रच रहा है।
बृजमोहन ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जन जन के सर्वांगीण विकास के लिए कार्य योजना बनाई है। उनकी योजनाओं का लाभ जनता को मिल रहा है। केंद्र की उज्ज्वला योजना,प्रदेश की लाडली लक्ष्मी योजना,1-2रुपये किलों में चावल-गेंहू प्रदाय योजना,आवास योजना,संबल कार्ड योजना, आदि का लाभ देकर लोगों के जीवन को समृद्ध बनाने के सार्थक प्रयास हो रहे है।
बृजमोहन ने कहा कि आज देश में भाजपा ही सुशासन विकास और सुरक्षा की पर्याय है।