तब्बू इस वजह से सलमान खान को नहीं कर पातीं मना


ऐक्ट्रेस तब्बू ने बॉलिवुड के दबंग खान सलमान के साथ कई फिल्मों में काम किया है। कुछ में उन्हें लंबे रोल मिले तो कुछ में झलक बस दिखाई दी। वह जल्द ही सलमान स्टारर फिल्म भारत में भी कैमियो करती नजर आएंगी। इस छोटे से रोल को पाकर भी वह काफी खुश हैं।
तब्बू ने कहा कि भले ही फिल्म में रोल छोटा सा है लेकिन स्टोरी लाइन के हिसाब से यह काफी अहम सीन होगा। ऐसे में इस कैमियो को लेकर काफी उत्सुक हैं।
ऐक्ट्रेस ने सलमान और खुद की बॉन्डिंग के बारे में बात करते हुए कहा कि वह उन्हें उनके डेब्यू के पहले से जानती हैं। सलमान जब भी तब्बू के पास कोई रोल लेकर आते हैं तो उन्हें पता होता है कि उसमें दम होगा। वह ऐसे ही किसी भी रोल को उनके पास नहीं लाते हैं।
तब्बू ने कहा कि जब सलमान को लगता है कि किसी किरदार में मजबूती है और वह उन पर फिट बैठेगा तभी वह उसे उन्हें ऑफर करते हैं। ऐसे में वह भी उन्हें कभी ना नहीं कह पाती हैं।
बता दें कि, तब्बू की हालिया रिलीज फिल्म अंधाधुन को दर्शकों और क्रिटिक्स ने काफी पसंद किया। इस थ्रिलर फिल्म में आयुष्मान खुराना लीड रोल में थे। तब्बू ने कहा कि उन्हें अभी भी फिल्म की तारीफ करने के लिए कॉल्स आते हैं, जो उन्हें खुशी देता है।