4 को अमित शाह जारी करेंगे संकल्प पत्र


रायपुर। राज्य में पहले चरण का मतदान 12 नवंबर को है जिसको लेकर भारतीय जनता पार्टी ने तैयारी पूर कर ली है। राजधानी में प्रेस कांफ्रेंस में भाजपा प्रवक्ता ने बताया कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह चार नवंबर को छत्तीसगढ़ के चुनावी दौरे पर आ रहे हैं। वे यहां भारतीय जनता पार्टी का संकल्प पत्र जारी करेंगे। पार्टी का संकल्प पत्र बन कर तैयार है। भाजपा प्रवक्ता सुनील सोनी और संजय श्रीवास्तव ने कहा कि निश्चय ही इस संकल्प पत्र में प्रदेश को विकसित राज्यों में शुमार करने का विजन भाजपा जनता के बीच रखेगी. भाजपा प्रवक्ता ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 9 नवंबर को जगदलपुर में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे।
प्रेस कांफ्रेंस में भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि दूसरे चरण के एक साथ नामांकन के साथ भारतीय जनता पार्टी की चुनाव तैयारियां रफ्तार पर हैं। अभी तक भाजपा ने सभाओं का शतक बना लिया है। कल 72 सीटों में एक साथ भाजपा के प्रत्याशियों ने पर्चा दाखिल किया और जिस तरह का उत्साह का वातावरण बना है प्रदेश में, उससे डा. रमन सिंह की सरकार का भारी बहुमत से जीतना तय हो गया है।
भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि डा. रमन सिंह की सरकार का काम वास्तव में देश-दुनिया के लिए एक मॉडल जैसा है. गरीबों के पेट से लेकर किसानों के खेत तक पहुंचने का भाजपा सरकार के काम की जितनी भी प्रशंसा करूं, कम है. जहां तक कांग्रेस का सवाल है तो छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की 2003 में पराजय हुई और तबसे लगातार वह दौर से बाहर है. कांग्रेस न तो 3 में रही न 13 में, न 08 में रही और न ही 2018 में में होगी।
पीएम मोदी जगदलपुर में करेंगे विशाल जनसभा को संबोधित 
इस चुनाव अभियान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अनेक सभाएं प्रस्तावित हैं. इस 9 नवम्बर को पहला कार्यक्रम आया है मोदी का, वे जगदलपुर में ऐतिहासिक आमसभा को संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को अंतिम रूप दिया जा रहा है.
4 को शाह करेंगे राजनांदगांव जिले का चुनावी दौरा
चार नवंबर अमित शाह इसके अलावा प्रदेश के खुज्जी, कोंडागांव और खैरागढ़ में भारतीय जनता पार्टी के विशाल सभा को संबोधित करेंगे. राष्ट्रीय अध्यक्ष की सभाओं की तैयारी में कार्यकर्ता जी-जान से जुटे हुए हैं।