Your Ads Here

गुजरात: आरोप लगने पर अल्पेश ने कहा, अगर मैंने किसी को धमकी दी है तो जेल चला जाऊंगा



अहमदाबाद । गुजरात में उत्तर भारतीयों के खिलाफ नफरत फैलाने का आरोप लगने के बाद कांग्रेस विधायक अल्पेश ठाकोर ने डैमेज कंट्रोल की कोशिश की है।मंगलवार को मीडिया के सामने आकर अल्पेश ने कहा कि अगर उन्होंने किसी को धमकी दी है तो वह खुद जेल चले जाएंगे। उन्होंने 11 अक्टूबर से सद्भावना उपवास पर जाने की भी बात कही है। आपको बता दें कि नफरत फैलाने वाला एक विडियो वायरल होने के बाद अल्पेश ठाकोर विवाद में घिर गए हैं। दरअसल, मासूम से रेप के बाद गुजरात से यूपी और बिहार के मजदूरों को पलायन के लिए मजबूर किया जा रहा है और आरोप अल्पेश और उनकी ठाकोर सेना पर है।


राजनीति होगी तो इस्तीफा दे दूंगा..
अल्पेश ने कहा कि सरकार लोगों की सुरक्षा करने में नाकाम है और अब उन्हें बदनाम किया जा रहा है। अल्पेश ने आगे कहा, 'अगर इस तरह की राजनीति होगी तो मैं इस्तीफा दे दूंगा।' बेटे की बीमारी का जिक्र करते हुए मीडिया से बातचीत में अल्पेश भावुक भी हो गए। उन्होंने कहा कि गुजरात में सिर्फ एक जगह हिंसा हुई है जिसकी वह निंदा करते हैं।

कांग्रेस के विधायक ने कहा, 'मेरा बेटा गंभीर हालत में है। मेरे लिए वही मेरी ताकत है। उसे कुछ हुआ तो सब छोड़ दूंगा। मेरे बेटे की तरह दूसरे बेटों की परेशानियां देखता हूं तो दुखी हो जाता हूं। मैं इसलिए तीन दिन से मीडिया में नहीं आ रहा था क्योंकि मेरा बेटा अस्पताल में है।'
... तो मैं बिहार चला जाऊंगा'

अल्पेश ने कहा, 'गुजरात में सिर्फ एक जगह हिंसा हुई है और मैं इसकी निंदा करता हूं। अगर मैंने किसी को धमकी दी है तो मैं जेल जाऊंगा। गुजरात हर किसी के लिए है। यह जितना आपका है, उतना ही मेरा भी है।' अल्पेश ने आगे कहा, 'अगर इसी तरह होता रहेगा तो मैं इस्तीफा दे दूंगा। मुझे नहीं चाहिए ऐसी विधायकी। मैं बिहार चला जाऊंगा और वहीं से लडूंगा।' अल्पेश ने यह भी कहा कि वह बिहार के व्यापारी हैं इसलिए उनके साथ साजिश हो रही है। उन्हें बदनाम किया जा रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि गुजरात में हालात देखकर लग रहा है कि सरकार तो यहां नाकाम है इसलिए ठाकोर समाज को लोगों की रक्षा करनी होगी।

No comments

Powered by Blogger.