यह चुनाव विकसित भारत के संकल्प को पूरा करने का है : जगत प्रकाश नड्डा


सूरजपुर में भाजपा प्रत्याशी चिंतामणी महाराज के पक्ष में जनसभा 

सूरजपुर । भारतीय जनता पार्टी के माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने आज रविवार को छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में पिछले 10 वर्षों की उपलब्धियों पर प्रकाश डाला। वहीं भ्रष्टाचार और कुशासन के लिए कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों की आलोचना की।

इस कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय, प्रदेश संगठन मंत्री रामविचार नेतम, पूर्व सांसाद श्रीमती रेणुका सिंह एवं सूरजपुर से लोकसभा प्रत्याशी चिंतामणी महाराज सहित अन्य नेता मंच पर उपस्थित रहे। 

नड्डा ने कहा कि गत वर्ष विधानसभा चुनाव में मिली प्रचंड जीत से यह सिद्ध हो गया है कि छत्तीसगढ़ की जनता लोकसभा चुनाव में भी भाजपा को प्रचंड बहुमत से विजयी बनाने वाली है। यह चुनाव केवल सांसद चुनने का नहीं है, बल्कि आदरणीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में विकसित भारत के संकल्प को पूरा करने का चुनाव है। 

नड्डा ने कहा यूपीए शासन में कहा जाता था कि इस देश में कुछ नहीं बदलेगा न ही सरकार और न भारत की दशा, लेकिन पिछले 10 के अंदर आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के विकास की दिशा और दश दोनों बदली है और विकसित भारत के संकल्प को पूरा करने का समय आ गया है। 


नड्डा ने कहा कांग्रेस के शासन में आए दिन घोटाले होते थे, मगर मोदी सरकार में एक भी घोटाला नहीं हुआ। 10 वर्ष पूर्व भारत विश्व की 11वीं अर्थव्यवस्था था, मगर पीएम मोदी की कुशल नीतियों के कारण आज विश्व की 5वीं बड़ी अर्थव्यवस्था बन गया है। नड्डा ने कहा कि भाजपा सरकार मे सरगुजा में मेडिकल कॉलेज स्थापित किया गया, भिलाई में आईआईटी स्थापित की गई, राजनंदगाँव में भारत का सबसे बड़ा बैटरी एनर्जी स्टोरेज सिस्टम खुल रहा है, अमृत भारत के तहत 32 रेलवे स्टेशन बनाए जा रहे हैं और छत्तीसगढ़ के रेलवे के बजट में 22त्न की वृद्धि हुई है। 


मोदी जी ने देश के हित में ऐतिहासिक और क्रांतिकारी फैसले लिए : साय


इस दौरान मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 10 साल के कार्यकाल में गांव, गरीब, किसान, मजदूर, महिला, दलित, आदिवासियों के उत्थान के लिए कई जनकल्याणकारी योजनाएं बनाकर उसका क्रियान्वयन किया गया। अब फिर से श्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने सरगुजा संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी चिंतामणी महाराज को 7 मई को कमल के निशान पर बटन दबाकर रिकार्ड मतों से जिताएं। साय ने कहा कि मोदी जी की गारंटी पर पूरे देश को भरोसा है। इसके पीछे एक ही वजह है कि मोदी जी 140 करोड़ जनता की चिंता करते हुए 24 में से 18 घंटे लगातार काम कर रहे हैं। 


सभा को विधायक रेणुका सिंह, विधायक उद्धेश्वरी पैकरा, विधायक रामकुमार टोप्पो व भाजपा प्रत्याशी चिंतामणि महाराज ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर मंच पर महिला एवं बाल विकास मंत्री श्रीमती लक्ष्मी राजवाड़े, भाजपा प्रदेश महामंत्री संजय श्रीवास्तव, प्रेमनगर विधायक भूलन सिंह मरावी, अंबिकापुर विधायक राजेश अग्रवाल, सामरी विधायक श्रीमती उद्धेश्वरी पैकरा, प्रतापपुर विधायक श्रीमती शकुंतला पोर्ते, सीतापुर विधायक रामकुमार टोप्पो, सरगुजा लोकसभा प्रभारी लखन लाल साहू, संभागीय भाजपा प्रभारी राजा पांडे, सूरजपुर जिला अध्यक्ष बाबूलाल अग्रवाल, सरगुजा जिला अध्यक्ष ललन प्रताप सिंह, बलरामपुर जिला अध्यक्ष ओमप्रकाश जायसवाल, लोकसभा चुनाव संयोजक कमलभान सिंह, सहसंयोजक अखिलेश सोनी, वरिष्ठ नेता भीमसेन अग्रवाल तथा अनिल सिंह मेजर सहित काफी संख्या में भाजपा नेताओं, पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं और विशाल जनसमूह की उपस्थिति रही।

----------------------- 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports