राधिका खेड़ा बोलीं- राहुल की यात्रा के दौरान शराब ऑफर की, सुशील बोले- मानहानि का केस करूंगा


  • मिडिया को सुनाईं पूरी बात, छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस भवन में दुव्र्यवहार को लेकर कहा- मुझे कमरे में बंद किया, मैं चीखती-चिल्लाती रही 

रायपुर । कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता राधिका खेड़ा ने कहा कि, राहुल गांधी की यात्रा के दौरान मुझे सुशील आनंद शुक्ला ने शराब ऑफर की। भूपेश बघेल ने कहा छत्तीसगढ़ छोड़ दो। राजीव भवन में मुझे बंद किया गया, मैं चीखती-चिल्लाती, गुहार लगाती रही। मुझे गालियां दी गईं। मैंने ये बात सचिन पायलट, भूपेश बघेल और जयराम रमेश को बताई, लेकिन कुछ नहीं हुआ।

कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद सोमवार को दिल्ली में राधिका खेड़ा ने प्रियंका गांधी के नारे, 'लड़की हूं तो लड़ सकती हूं पर भी कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि, प्रियंका गांधी ने नारा दिया, और अब उनकी, राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खडग़े की चुप्पी परेशान कर रही है। उन्होंने कहा, कांग्रेस का अब स्लोगन है 'लड़की हो तो पिटोगीÓ। 

बैज और सुशील शुक्ला ने दी सफाई और चुनौती 

वहीं दूसरी ओर रायपुर में आरोपों पर सफाई देते हुए सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि, हर कोई जानता है कि मैंने शराब का सेवन नहीं किया। मैं मानहानि का नोटिस भेजूंगा। इधर छत्तीसगढ़ कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि आरोप तो कोई भी लगा सकता है। मैसेज दिल्ली भेजा गया है, ्रढ्ढष्टष्ट आगे फैसला करेगी।


मैं हिंदू हूं.. सनातन धर्म की अनुयायी

राधिका ने कहा, 'मैं एक हिंदू हूं, मैं एक सनातन धर्म की अनुयायी हूं, इसलिए मुझे न्याय नहीं मिला। क्या आपकी (कांग्रेस) लड़ाई रामलला से है या आपकी लड़ाई किसी राजनीतिक दल से है? इस पार्टी को फैसला करना होगा। मैंने 6 दिनों तक इंतजार किया और न्याय की गुहार लगाई, लेकिन कुछ नहीं हुआ। इसलिए 22 साल बाद मैंने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है।

आज-कल में मानहानि का केस करेंगे सुशील 

राधिका खेड़ा के खिलाफ सुशील आनंद शुक्ला मानहानि का नोटिस देंगे। 6 मई को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि, इसे लेकर अपने अधिवक्ता से बात की है। मैं मानहानि का नोटिस आज शाम या कल सुबह भेजूंगा। मैं इस मामले को ऐसे ही नहीं छोडूंगा। दुशील शब्द से मेरी भावनाएं आहत हुई है मैं इस पर पूरी लड़ाई लडूंगा। सुशील आनंद शुक्ला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि, राधिका खेड़ा ने कई आरोप लगाए हैं और मेरे चरित्र की हत्या करने की कोशिश की गई। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि मैंने उन्हें शराब की पेशकश की और उनके कमरे का दरवाजा खटखटाया, शुक्ला ने दावा किया कि मैं छात्र जीवन से ही राजनीति में सक्रिय हूं और हर कोई जानता है कि मैंने शराब का सेवन नहीं किया। शुक्ला ने खेड़ा के पार्टी कार्यालय में दुव्र्यवहार के आरोप और मीडिया सेल के चैंबर में बंद करने के आरोप का भी खंडन किया। उन्होंने कहा कि, पवन खेड़ा के दौरे की तैयारी में राधिका छत्तीसगढ़ के मीडिया सेल से आगे निकल गई। जब ओवरपास को लेकर आपत्ति जताई गई तो वह उपद्रव मचाने लगी। 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports