बांसुरी स्वराज; आंख चोट के बावजूद प्रचार में निकली...



-बांसुरी स्वराज चुनाव प्रचार के दौरान हुई घायल


नई दिल्ली। बीजेपी की नई दिल्ली लोकसभा सीट से उम्मीदवार बांसुरी स्वराज चुनाव प्रचार के दौरान घायल हो गई हैं। उनकी आंख में चोट लगी है और वह पट्टी बांधकर चुनाव प्रचार करती नजर आ रही हैं। इस बात की जानकारी बांसुरी ने अपने सोशल मीडिया के जरिए दी। इससे पहले चांदनी चौक से बीजेपी उम्मीदवार प्रवीण खंडेलवाल भी घायल हो गए थे। उनके पैर में फ्रैक्चर हो गया है लेकिन फिर भी वह चुनाव प्रचार कर रहे हैं।



बांसुरी स्वराज ने इस बारे में अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया है। मंगलवार को चुनाव प्रचार के दौरान उनकी आंख में चोट लग गई थी, जिसके बाद मोती नगर इलाके के एक डॉक्टर ने उनका इलाज किया था। बांसुरी स्वराज ने इसके लिए डॉक्टरों का शुक्रिया भी अदा किया है। आंख में चोट लगने के बावजूद बांसुरी ने जनसंपर्क अभियान चलाया। नवरात्रि के पहले दिन वह रमेश नगर इलाके के सनातन धर्म मंदिर में आयोजित माता की चौकी में शामिल हुईं। उन्होंने यहां मां दुर्गा की पूजा की।


बीजेपी ने मीनाक्षी लेखी का टिकट काट दिया


बीजेपी ने नई दिल्ली सीट से मौजूदा सांसद और केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी का टिकट काट दिया है और पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज की बेटी और सुप्रीम कोर्ट की वकील बांसुरी स्वराज को टिकट दिया है, जो इसके बाद से सक्रिय हो गई हैं। टिकट मिलने के बाद बांसुरी स्वराज ने कहा कि मुझे अपनी मां की बहुत याद आती है। उनका आशीर्वाद मुझ पर बरस रहा है। मेरी मां की भविष्यवाणी आज सच होती दिख रही है कि प्रधानमंत्री मोदी बीजेपी के घोषणा पत्र में लिखा हर वादा पूरा करेंगे।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports