पतंजलि केस: सुप्रीम कोर्ट में बोले बाबा रामदेव- हम सार्वजनिक माफी मांगने को तैयार...



नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट में पतंजलि के विज्ञापन मामले पर सुनवाई के दौरान बाबा रामदेव और आचार्य बालाकृष्ण ने कहा कि वह सार्वजनिक रूप से माफी मांगने को तैयार हैं। कोर्ट में जस्टिस हिमा कोहली और जस्टिस अमानुल्ला की बेंच पतंजलि के भ्रामक विज्ञापन को लेकर सुनवाई कर रहे थे।


जस्टिस कोहली ने बाबा रामदेव से कहा कि आप पूरे विश्व में मशहूर हो योग के लिए आप ने काम किया वह बहुत अच्छा फिर आपने बिसनेस शुरू कर दिया। आप ने गलती की है, आपको माफी क्यों दी जाय? 


वहीं बाबा रामदेव ने कहा कि मैं आगे से जागरूक रहूंगा, मैं जानता हूं करोड़ों लोग मुझ से जुड़े है। कोर्ट ने लताड़ लगाते हुए कहा कि आपने हमारे आदेश के बाद भी भ्रामक विज्ञापनों को प्रसारित किया। आपको पता है कि लाइलाज बीमारियों का आप विज्ञापन नहीं कर सकते हैं। कानून सबके लिए समान है।  इस पर स्वामी रामदेव ने कहा कि हमने बहुत टेस्ट किए हैं जिस पर जस्टिस कोहली ने उन्हें टोका और कहा कि आपकी तरफ से ये गैर जिम्मेदार रवैया है।


वहीं बाबा रामदेव और आचार्य बालकृष्ण ने सुप्रीम कोर्ट के आदेशों के उल्लंघन के लिए अखबार में सार्वजनिक माफी प्रकाशित करने की पेशकश की। सुप्रीम कोर्ट ने बाबा रामदेव और आचार्य बालकृष्ण दोनों को सुनवाई की अगली तारीख यानि 23 अप्रैल को उपस्थित रहने को कहा।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports