शो जीतने के बाद भी नहीं मिल रही प्राइज मनी; मनीषा ने खोली 'झलक दिखला जा' की पोल



-मनीषा को 30 लाख रुपये की पुरस्कार राशि मिलने की घोषणा की गई


मनीषा रानी एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो फैंस के बीच 'दिलों की रानी के नाम से खास तौर पर मशहूर हैं। मनीषा ने 'बिग बॉस ओटीटी, 'झलक दिखला जा 11 जैसे रियलिटी शो में नजर आकर काफी लोकप्रियता हासिल की। दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने अपनी बेहतरीन डांसिंग स्किल्स के दम पर 'झलक दिखला जा 11Ó का खिताब भी जीता था, लेकिन अब उन्होंने इस शो को लेकर एक बड़ा राज खोला है। उन्होंने खुलासा किया कि शो जीतने के बाद भी उन्हें अभी तक जीत की रकम नहीं दी गई है।


मनीषा ने हाल ही में अपने व्लॉग में कुछ बातें बताईं। इस समय वह अपने दोस्त महेश केशवाला से चर्चा कर रही थी। इस चर्चा में उन्होंने कहा है कि 'झलक दिखला जाÓ का 11वां सीजन जीतने के बाद भी अभी तक प्राइज मनी नहीं दी गई है। उनके इस खुलासे के बाद हर कोई हैरान है।


मनीषा रानी ने आखिर क्या कहा?


मुझे अभी तक 'झलक दिखला जाÓ जीतने के बाद मिलने वाली इनामी राशि नहीं मिली है। मनीषा ने कहा कि जितनी रकम होती है, उसका आधा हिस्सा वे लोग ले लेते हैं। इसी बीच इस व्लॉग में उन्होंने शो को लेकर कई बातें बताई हैं। 


झलक दिखला जा के 11वें सीजन की विजेता बनी मनीषा। इसलिए यह घोषणा की गई कि उन्हें 30 लाख रुपये की पुरस्कार राशि मिली है। इनमें से एक भी रुपया अभी तक उनके खाते में जमा नहीं हुआ है। शो में फराह खान, मलायका अरोड़ा और अरशद वारसी चेयरपर्सन की भूमिका में हैं।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports