पोलिंग ऑफिसर की फोटो वायरल, जनसंपर्क विभाग और निर्वाचन ने जारी की फोटो



-मध्यप्रदेश के 6 लोकसभा सीटों पर होना है मतदान


भोपाल । देश में लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान कल यानी 19 अप्रैल को होगा। इससे पहले चुनावी सामग्री लेकर चुनाव अधिकारी अपने-अपने पोलिंग बूथ के लिए निकले। इसको मध्य प्रदेश के जनसंपर्क विभाग और मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी ने चुनावी सामग्री ले जाती हुई एक महिला अधिकारी की फोटो शेयर की है और सोशल मीडिया पेज पर लिखा है, कर्तव्य पथ पर बढ़ते कदम, मतदान कराने चले हम।



मध्य प्रदेश में छह सीटों पर मतदान होना है। जिसमें सीधी, शहडोल, मंडला, जबलपुर, बालाघाट और छिंदवाड़ा संसदीय क्षेत्रों में शुक्रवार को मतदान होना है। इससे पहले वोटिंग कराने वाले दलों को चुनावी सामग्री भी बांट दी गई। इसी बीच छिंदवाड़ा लोकसभा क्षेत्र की एक चुनाव अधिकारी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। 


मध्य प्रदेश के जनसंपर्क विभाग और मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी ने चुनावी सामग्री ले जाती हुई एक महिला अधिकारी की फोटो शेयर की है और सोशल मीडिया पेज पर लिखा है, कर्तव्य पथ पर बढ़ते कदम, मतदान कराने चले हम...छिंदवाड़ा लोकसभा क्षेत्र क्र.-16 निर्वाचन दल के सदस्य लोकतंत्र के महापर्व में निभा रहे हैं अपनी सहभागिता। आप भी निभाएं अपना फर्ज, वोट डालने जरूर जाएं।  


पीली साड़ी वाली रीना द्विवेदी भी हुईं थीं वायरल


बता दें कि 2019 के लोकसभा चुनाव में भी पीली साड़ी पहने एक महिला पोलिंग अफसर रीना द्विवेदी की तस्वीर खूब वायरल हुई थी। उत्तर प्रदेश के लखनऊ में लोक निर्माण विभाग की क्लर्क रीना इंटरनेट की सनसनी बन गई थीं। इसके बाद के चुनावों में वह वेस्टर्न ड्रेस और सन ग्लास में भी नजर आई थीं।  


वायरल फोटो वाली महिला का नाम सुशीला कनेश है। वह मध्यप्रदेश सरकार की सहायक ग्रेड-3 अधिकारी हैं और छिंदवाड़ा जिले में आपूर्ति शाखा में पदस्थ हैं।

----------

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports