कोरबा में बीजेपी की नामांकन रैली कोरबा में सरोज पांडेय ने भरा पर्चा



कोरबा । लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण की सात सीटों पर भाजपा और कांग्रेस प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिले की प्रक्रिया पूरी की। रायगढ़ से बीजेपी कैंडिडेट राधेश्याम राठिया ने भी पर्चा दाखिल किया। इस दौरान आयोजित नामांकन सभा में सीएम विष्णु देव साय ने कहा कि कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ को भ्रष्टाचार का गढ़ बना दिया। शराब में घोटाला, रेत में घोटाला, गोबर में घोटाला किया। ऐसे घोटालेबाजों को सबक सिखाना है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि बीजेपी जो कहती है, वो करती है। संकल्प पत्र के हर वादे को पूरा किया जाएगा। जबकि कांग्रेस झूठी है। चरणदास महंत ने पीएम मोदी का सिर फोडऩे के लिए कहा। नेता प्रतिपक्ष के मुंह से ऐसी बातें क्या शोभा देती हैं। इन्हें अपनी हार दिख रही है, इसलिए बौखला गए हैं। वहीं आज कोरबा से बीजेपी प्रत्याशी सरोज पांडेय ने दुर्गाष्टमी के शुभ मुहूर्त पर अपना नामांकन दाखिल किया। इस दौरान उद्योग मंत्री लखनलाल देवांगन मौजूद रहे। यहां से कांग्रेस प्रत्याशी ज्योत्सना महंत ने भी अपना पर्चा भरा।

रायगढ़ में बीजेपी प्रत्याशी की नामांकन रैली : राधेश्याम राठिया की नामांकन रैली रामलीला मैदान से निकलकर सुभाष चौक रोड होते हुए मुख्य मार्ग से शहीद चौक और वहां से हेमू कालाणी चौक होकर कलेक्ट्रेट पहुंची। इस दौरान रास्तेभर सीएम साय लोगों से भाजपा प्रत्याशी को जिताने की अपील की साथ ही तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने की बात कही।

जो घर नहीं जोड़ पाया, लोकसभा क्या जोड़ेगा- साय : सीएम साय ने राजनांदगांव से कांग्रेस प्रत्याशी भूपेश बघेल पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि दुर्ग में भूपेश बघेल की भाभी सीमा बघेल ने भी सोमवार को बीजेपी जॉइन की है। जो अपना घर जोड़कर नहीं रख सकता वह लोकसभा क्या देखेगा।

घोटालेबाजों को सबक सिखाना है- साय

साय ने कहा कि कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ का भ्रष्टाचार का गढ़ बना दिया। शराब में घोटाला, रेत में घोटाला, गोबर में घोटाला किया। ऐसे घोटालेबाजों को सबक सिखाना है।

प्रधानमंत्री दिन-रात आपकी चिंता करते हैं- साय

साय ने कहा कि लोकसभा का चुनाव कोई साधारण चुनाव नहीं है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है। मोदी जी ने देश के गांव-गरीब मजदूरों के लिए 10 साल में काफी काम किया है। दिन-रात वे आपकी चिंता करते हैं।

सीएम साय बोले- मेरा सौभाग्य है कि रायगढ़ ने 4 बार सांसद बनाया

सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने कहा कि मेरा सौभाग्य है कि यहां के लोगों ने मुझे 4 बार लोकसभा चुनाव जिताकर 20 साल तक प्रतिनिधित्व का मौका दिया। 

कांग्रेस को अपनी हार दिख रही है- साय

मुख्यमंत्री ने कहा कि बीजेपी जो कहती है, वो करती है। इसलिए संकल्प पत्र के हर वादे को पूरा किया जाएगा। जबकि कांग्रेस झूठी है। चरणदास महंत ने पीएम मोदी का सर फोडऩे के लिए कहा। नेता प्रतिपक्ष के मुंह से ऐसी बातें क्या शोभा देती हैं। इन्हें अपनी हार दिख रही है, इसलिए बौखला गए हैं।


एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports