ममता बनर्जी का भाजपा पर हमला, कहा-देश को जेल में बदल रहे हैं, एक जेब में सीबीआई और दूसरे में ईडी को रखते है...

 



-बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला बोला 


बांकुरा। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला बोला है। यह कहते हुए निशाना साधा गया है कि वह देश और लोकतंत्र को जेल में बदलने का काम कर रहे है। ममता ने दावा किया कि ईडी और सीबीआई जैसी एजेंसियां सरकार की जेब में हैं। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने चेतावनी दी कि अगर पार्टी नेताओं को गिरफ्तार किया तो उनकी पत्नियां सड़कों पर उतरेंगी।



ममता बनर्जी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यहां आए और कहा कि 4 जून के बाद भ्रष्टाचार के खिलाफ  सख्त कार्रवाई की जाएगी। चुनाव के बाद उनका मतलब है कि विपक्षी नेताओं को जेल भेज दिया जाये। क्या प्रधानमंत्री को यह कहना चाहिए? अगर मैं कहूं कि चुनाव के बाद बीजेपी नेताओं को जेल भेजा जाएगा, लेकिन मैं ऐसा नहीं कहूंगा, क्योंकि लोकतंत्र में ऐसी चीजें स्वीकार्य नहीं हैं।


ईडी-सीबीआई से लेकर बीजेपी पर आलोचना


पश्चिम बंगाल के बांकुरा में लोगों को संबोधित करते हुए ममता ने बीजेपी पर पूरे देश को जेल में बदलने का आरोप लगाया। उन्होंने गिरफ्तार टीएमसी नेताओं की पत्नियों से अपने पतियों के समर्थन में सड़कों पर उतरने को कहा। लोगों को चुन-चुनकर गिरफ्तार किया जा रहा है। सभी को जेल भेजा जा रहा है। बीजेपी देश और लोकतंत्र को जेल में बदल रही है।


Óबीजेपी हमें धमकी नहीं दे सकतीÓ


आपकी एक जेब में ईडी और सीबीआई है, दूसरी जेब में एनआईए और इनकम टैक्स है। एनआईए-सीबीआई बीजेपी के भाई हैं, जबकि ईडी और इनकम टैक्स बीजेपी के टैक्स कलेक्शन फंडिंग बॉक्स हैं। जांच एजेंसियां आपकी सहयोगी हैं, वे हमें धमकाने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन बीजेपी हमें धमकी नहीं दे सकती। 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports