बड़ी खबर! अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग, पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा


सलमान खान को पहले भी कई बार जान से मारने की धमकियां मिल चुकी

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग की घटना सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक, घटना सुबह 4.55 बजे सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के सामने हुई, बताया जा रहा है कि दो अज्ञात लोगों ने चार राउंड फायरिंग की। 


इससे इलाके में सनसनी फैल गई। इस घटना के बाद पुलिस ने सुरक्षा बढ़ा दी है और आगे की जांच शुरू कर दी है। साथ ही सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जा रही है। इस बीच सलमान खान को पहले भी कई बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी है।


कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने बार-बार सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी है। एक टेलीविजन इंटरव्यू में लॉरेंस बिश्नोई ने खुलेआम कहा था कि सलमान खान को मारना उसकी जिंदगी का मकसद है। लॉरेंस बिश्नोई ने कनाडा में अभिनेता-गायक गिप्पी ग्रेवाल के आवास पर भी हमला किया और कहा कि यह हमला सलमान खान के साथ उनके घनिष्ठ संबंधों के कारण था।



लॉरेंस बिश्नोई की धमकी के बाद मुंबई पुलिस ने सलमान खान की सुरक्षा की समीक्षा की। सलमान खान को फिलहाल वाई प्लस सुरक्षा प्रदान की गई है। पिछले साल सलमान खान के ऑफिस में भी धमकी भरा ईमेल भेजा गया था। सलमान खान के करीबी दोस्त प्रशांत गुंजालकर को रोहित गर्ग की ओर से धमकी भरा मेल मिला है। इस ईमेल मामले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बरार और रोहित गर्ग के खिलाफ  आईपीसी की धारा 506 (2), 120 (बी) और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया था।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports