'नेशनल क्रश', स्मृति को पलाश के साथ देख नेटिज़न्स ने ली क्लास!



-स्मृति मंधाना अपनी एक्टिंग के लिए हर तरफ  मशहूर हैं


नई दिल्ली। भारतीय महिला क्रिकेट टीम की उप-कप्तान स्मृति मंधाना न केवल अपनी बल्लेबाजी के लिए प्रसिद्ध हैं... बल्कि वह अपनी सुंदरता के कारण भी अपने प्रशंसकों के दिलों पर राज करती हैं। उनके लाखों प्रशंसक हैं. हालाँकि, स्मृति की एक झलक पाने के लिए उत्सुक प्रशंसकों ने अब 'नेशनल क्रशÓ का मज़ा ले लिया है; कुछ महीने पहले स्मृति मंधाना की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने महिला प्रीमियर लीग का खिताब जीता था। टूर्नामेंट के दूसरे सीजन में आरसीबी ट्रॉफी जीतने में कामयाब रही. (स्मृति मंधाना और पलाश मुच्छल)


इसी बीच स्मृति मंधान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह बॉयफ्रेंड पलाश मुछाल के साथ नजर आ रही हैं. फैंस स्मृति के वीडियो का हवाला देते हुए शानदार कमेंट्स कर रहे हैं. कुछ लोगों ने उनकी पसंद पर सवाल उठाते हुए नकारात्मक प्रतिक्रिया भी व्यक्त की। दरअसल, टीम इंडिया आने वाले समय में बांग्लादेश के खिलाफ पांच मैचों की ट्वेंटी-20 सीरीज खेलने वाली है। इसके लिए भारतीय टीम बांग्लादेश दौरे पर जाएगी.



वहीं, पलाश इंदौर के रहने वाले हैं और पेशे से सिंगर हैं। पिछले साल 2023 में स्मृति और पलांश के रिलेशनशिप की खबरें मीडिया में आई थीं। पलाश ने एक लाइव कॉन्सर्ट में गाना गाया था और उसे स्मृति को समर्पित किया था, साथ ही उन्होंने स्मृति को आई लव यू भी कहा था. विमेंस प्रीमियर लीग जीतने के बाद दोनों के बीच प्यार का जादू देखने को मिला.


बांग्लादेश दौरे के लिए भारतीय महिला टीम -

हरमनप्रीत कौर (कप्तान), स्मृति मंधाना, शेफाली वर्मा, डी. हेमलता, सजना सजीवन, ऋचा घोष, यास्तिका भाटिया, राधा यादव, दीप्ति शर्मा, पूजा वस्त्रकार, अमनजोत कौर, श्रेयंका पाटिल, सायका इशाक, आशा शोभना, रेणुका सिंह और तितास साधु,


ट्वेंटी20 सीरीज शेड्यूल


28 अप्रैल - पहला मैच - सिलहट

30 अप्रैल - दूसरा मैच - सिलहट

2 मई - तीसरा मैच - सिलहट

6 मई - चौथा मैच - सिलहट

9 मई - पांचवां मैच - सिलहट

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports