हाथ में त्रिशूल, शंख बजाते हुए पुष्पा 2 में अल्लू अर्जुन का लुक



फिल्म 'पुष्पा 2 को लेकर उत्सुकता चरम पर है। इसमें कोई शक नहीं कि इस फिल्म में अल्लू अर्जुन एक बार फिर पुष्पा का किरदार निभाएंगे। फिल्म 'पुष्पा 2 को लेकर पिछले कई महीनों से तरह-तरह के अपडेट सामने आ रहे हैं। कल 'पुष्पा 2 में रश्मिका मंदाना के रोल का लुक सामने आया था। कल देर रात अल्लू अर्जुन ने 'पुष्पा 2 का नया पोस्टर लॉन्च किया।


पुष्पा 2 के नए पोस्टर को देखेंगे तो इसमें अल्लू अर्जुन का रुद्र अवतार नजर आ रहा है। अल्लू शंख बजा रहे हैं और त्रिशूल पकड़े हुए हैं। इसके अलावा उनका चेहरा गुलाल से लाल नजर आ रहा है। अल्लू को उसकी आँखों में आग दिखती है। पुष्पा के रूप में अल्लू का यह रोमांचक पोस्टर दिमाग चकरा देने वाला है। 'पुष्पा 2 का ट्रेलर 3 दिन में रिलीज होगा। उसी मौके पर ये खास पोस्टर लॉन्च किया गया है।



पुष्पा 2 की बात करें तो यह 2021 में रिलीज हुई पॉपुलर फिल्म 'पुष्पा का सीक्वल है। अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना, फहद फाजिल की दमदार परफॉर्मेंस ने 'पुष्पा को हिट बना दिया। अब 'पुष्पा 2 में वही कलाकार एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। 'पुष्पा 2 का टीजर पिछले साल रिलीज हुआ था। देखा गया कि अल्लू अर्जुन फरार है और वह जंगल में पाया गया। अब 'पुष्पा 2 के ट्रेलर से कुछ और बातें साफ  हो जाएंगी।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports