पॉपस्टार सिंगर रिहाना अंबानी की प्री-वेडिंग सेरेमनी पहुंचीं...



मुंबई। मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी इस समय पूरे देश में चर्चा का विषय बनी हुई है। इस समारोह में दिग्गज लोग की मौजूदगी है और कई दिग्गज कलाकार, नेता शामिल हो रहे हैं। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और उनका परिवार गुजरात के जामनगर पहुंचा। 



इसके अलावा उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़णवीस की पत्नी अमृता फड़णवीस भी अंबानी के समारोह में शामिल हुईं। वहीं इस इवेंट के लिए पॉपस्टार सिंगर रिहाना भी जामनगर पहुंची हैं। किसान आंदोलन के दौरान रिहाना ने किसानों के समर्थन में ट्वीट कर सनसनी मचा दी थी।



केंद्र सरकार द्वारा लाए गए तीन कृषि कानूनों के खिलाफ  किसानों ने दिल्ली में जबरदस्त विरोध प्रदर्शन किया। किसानों ने यह कहते हुए विरोध जताया था कि इन तीन कानूनों से कॉरपोरेट और उद्योग जगत को फायदा होगा। एक तरफ  किसान पीछे हटने को तैयार नहीं थे तो दूसरी तरफ सरकार अपने रुख पर अड़ी हुई थी। 


इस बीच हॉलीवुड सिंगर और पॉप स्टार गायिका रिहाना ने भी किसान आंदोलन के समर्थन में ट्वीट किया। रिहाना के इस ट्वीट की पूरी दुनिया में चर्चा हुई. अब उसी पॉपस्टार सिंगर को मुकेश अंबानी के बेटे के प्री-वेडिंग फंक्शन में इनवाइट किया गया है। दिलचस्प बात यह है कि समझा जाता है कि रिहाना इस समारोह में एक गाना भी गाएंगी। इसके लिए वह जामनगर में दाखिल हुईं।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports