जसप्रीत बुमराह की पत्नी ने ट्रोलर को दिया जवाब, कहा- क्लास रूम में...



भारत में क्रिकेटरों को मैदान पर उनके प्रदर्शन के लिए बहुत प्यार मिलता है। लेकिन सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोलिंग का भी उतना ही सामना करना पड़ता है। यहां तक कि उनके परिवार वालों को भी इसका सामना करना पड़ता है। किसी खिलाड़ी का खराब प्रदर्शन और सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स गिद्ध की तरह उस पर टूट पड़ते हैं...जसप्रीत बुमराह, विराट कोहली, रोहित शर्मा जैसे टॉप क्रिकेटर भी इसका सामना कर चुके हैं। हाल ही में जसप्रीत की पत्नी संजना गणेशन को एक ट्रोलर द्वारा बॉडी शेमिंग का सामना करना पड़ा।


जसप्रित बुमरा ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक प्रमोशनल वीडियो पोस्ट किया, जो एक ब्रांड का विज्ञापन है और इसमें उनकी पत्नी संजना भी हैं। ट्रोलर्स ने उन पर कमेंट किए। संजना और जसप्रीत हाल ही में माता-पिता बने हैं। किसी ने जसप्रीत के वीडियो पर कमेंट किया कि 'भाभी मोटी लग रही हैÓ...कई कमेंट्स आए। संजना ने दो टूक जवाब दिया। उन्होंने लिखा कि आप अपने स्कूल की विज्ञान की किताबों से भी कुछ नहीं सीख सकते और यहां आपको महिलाओं के शरीर के बारे में अपना ज्ञान दिखाना पड़ रहा है। पाला यहाँ... (स्कूल की विज्ञान की पाठ्य पुस्तक तो याद होती नहीं है तुमसे, औरतों के शरीर के बारे में बुरी टिप्पणी कर रहे हो भागो यहाँ से)।


संजना एक सफल स्पोट्र्स ब्रॉडकास्टर हैं। वह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के लिए एक डिजिटल प्रस्तुतकर्ता हैं और उन्होंने स्टार स्पोट्र्स के साथ कई क्रिकेट विश्व कप को कवर किया है। वह मिस इंडिया 2014 में फाइनलिस्ट थीं और उन्होंने रियलिटी टीवी शो स्प्लिट्सविला में भाग लिया था। अनुष्का शर्मा (विराट कोहली की पत्नी), रितिका सजदेह (रोहित शर्मा की पार्टनर) भी उन क्रिकेट में से हैं जिन्हें नियमित रूप से ऑनलाइन ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports