नेगेटिव रोल से सुर्खियों में रहने वाले बॉबी देओल जल्द ही तमिल सिनेमा में डेब्यू करेंगे



एनिमल में अपने नेगेटिव रोल को लेकर चर्चा में रहने वाले बॉबी देओल जल्द ही तमिल सिनेमा में डेब्यू करेंगे। वह सूर्या की 'कंगुवा से तमिल फिल्मों में एंट्री कर रहे हैं। इस खबर की पुष्टि खुद बॉबी देओल ने की है। 'एनिमल' के बाद अब वह 'कांगुवा में अपने किरदार की तैयारी में जुटे हैं। 'कांगुवा का निर्देशन शिवा ने किया है। फिल्म में सूर्या और बॉबी देओल के अलावा दिशा पटानी भी नजर आएंगी। यह फिल्म 38 भाषाओं में रिलीज होगी।


बॉबी देओल ने 'कंगुवा में अपने किरदार के बारे में बात की। इस फिल्म के साथ-साथ वह अपने तमिल डेब्यू को लेकर भी काफी उत्साहित हैं। बॉबी देओल ने कहा, 'हां, मैं सूर्या के साथ कंगुआ कर रहा हूं। यह एक अद्भुत टीम है। शिव बहुत प्यारे हैं और सूर्या फिर से एक अद्भुत अभिनेता हैं। इसलिए उनके साथ काम करना वाकई खुशी की बात है।


ऐसे रोल के लिए तैयारी कर रही हूं

बॉबी देओल ने फिल्म में अपने किरदार के बारे में कहा, 'यह किरदार मेरे कम्फर्ट जोन से बाहर है। मुझे तो भाषा भी नहीं आती। हो सकता है कि मैं एक या दो महीने में तमिल भी न सीख सकूं, लेकिन मैं इस पर काम करूंगा।


एनिमल में हुई तारीफ बटोरे इतने करोड़!

संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल में बॉबी देओल अबरार नाम के नेगेटिव किरदार में नजर आए थे। उनमें कोई संवाद नहीं था क्योंकि पात्र मूक थे। लेकिन 15 मिनट के रोल में बॉबी देओल छा जाते हैं और उनकी खूब सराहना होती है। 'एनिमल के कलेक्शन की बात करें तो इसने 11 दिनों में 445.12 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म ने दुनिया भर में 737.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। फिल्म में बॉबी देओल के अलावा रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, तृप्ति डिमरी और अनिल कपूर भी हैं।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports