'कुछ कुछ होता है में रानी' का रोल चाहती थीं काजोल, करण जौहर से हुई थी बहस




90 के दशक की पीढ़ी की पसंदीदा फिल्म 'कुछ कुछ होता है है। करण जौहर ने एक ऐसी फिल्म बनाई है जो युवाओं के दिलों को छू जाएगी। आज भी इस फिल्म का युवाओं के बीच क्रेज है. राहुल, अंजलि और टीना के किरदारों को दर्शकों ने हाथों हाथ लिया। लेकिन काजोल पहले रानी मुखर्जी द्वारा निभाया गया टीना का किरदार निभाना चाहती थीं। उन्होंने हाल ही में खुलासा किया है कि उस रोल के लिए काजोल की करण जौहर से लड़ाई हो गई थी.


राजीव मसंद के साथ एक एक्ट्रेस राउंडटेबल इंटरव्यू में काजोल ने कहा, 'लोग आज भी उन्हें माला कुछ कुछ होता है में अंजलि के किरदार के लिए जानते हैं। लेकिन ईमानदारी से कहूं तो मैं फिल्म में रानी मुखर्जी की टीना वाली भूमिका चाहती थी। इस बात को लेकर करण से मेरी काफी बहस भी हुई. लेकिन करण ने मुझसे कहा कि तुम्हें अंजलि का रोल ऑफर हुआ है और तुम्हें यह रोल करना ही होगा।



उन्होंने आगे कहा, '45 मिनट की चर्चा के बाद मैं अंजलि का किरदार निभाने के लिए तैयार हो गई। हालांकि, मुझे इस बात का अंदाजा नहीं था कि लोगों को मेरा रोल इतना पसंद आएगा। काजोल ने 'कुछ कुछ होता है की कहानी इस तरह बताई तो हर कोई हैरान रह गया। बाद में इस रोल के लिए काजोल को फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला।


काजोल हाल ही में नेटफ्लिक्स की फिल्म 'लस्ट स्टोरीज 2 में नजर आई थीं। इसके अलावा उन्होंने वेब सीरीज 'द ट्रायलÓ में वकील का किरदार निभाया था। फिलहाल काजोल ओटीटी मीडियम पर भी धमाल मचा रही हैं।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports