आदित्य रॉय कपूर के साथ अनन्या पांडे के रिश्ते की अफवाह पर चंकी पांडे की प्रतिक्रिया


पिछले कुछ दिनों से आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे का अफेयर हॉट टॉपिक बना हुआ है। हाल ही में दोनों को यूरोप में एक साथ छुट्टियां मनाते हुए देखा गया था। उनकी छुट्टियों की तस्वीरों ने नेटिज़न्स का ध्यान आकर्षित किया था। यूरोप से लौटने के बाद भी आदित्य और अनन्या को डिनर डेट पर स्पॉट किया गया था लेकिन अभी भी दोनों ने अपने रिश्ते पर मुहर नहीं लगाई है। इसी बीच बेटी के रिलेशनशिप पर चंकी पांडे ने रिएक्ट किया है।


अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के अफेयर की खबरें कई दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। फैंस को यकीन है कि दोनों रिलेशनशिप में हैं. लेकिन अनन्या के पिता और एक्टर चंकी पांडे इस रिश्ते से खुश नहीं हैं. अनन्या और आदित्य की डेटिंग की अफवाहों के बारे में पूछे जाने पर चंकी पांडे ने कहा, दोनों किसी भी तरह के रिश्ते में नहीं हैं।



  उन्होंने कहा, 'Óआप ऐसी अफवाहों को नहीं रोक सकते।ÓÓ बाद में, जब चंकी पांडे से पूछा गया कि ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन दोनों में उनकी बेटी के साथ किसकी अच्छी बनती है, तो चंकी पांडे ने आदित्य का नाम लेने से परहेज किया। अभिनेता ने कहा, 'पत्नी पत्नी और वोमÓ में कार्तिक आर्यन के साथ अनन्या भी अच्छी लगीं। साथ ही चंकी ने अनन्या की तारीफ करते हुए कहा कि उनका अब तक का सफर शानदार रहा है.


अनन्या के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इस महीने रिलीज होने वाली फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2Ó में नजर आएंगी। 25 अगस्त को रिलीज होने वाली इस फिल्म में अनन्या पहली बार आयुष्मान खुराना के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। आदित्य रॉय कपूर अनुराग बसु की 'मेट्रो इन दिनानÓ में नजर आएंगे। इस फिल्म में वह सारा अली खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports