विश्व प्रसिद्ध जॉनी डेप-एम्बर हर्ड प्रकरण पर श्रृंखला; खुलेंगे कई राज, देखें ट्रेलर...



पिछले साल हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप और एंबर हर्ड का मानहानि केस दुनिया भर में चर्चा में रहा था. अब इस मामले पर तीन भागों की डॉक्यूमेंट्री सीरीज बनाई गई है. सीरीज का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है। यह सीरीज 16 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होगी। इस सीरीज में जॉनी डेप और एंबर हर्ड के कई राज उजागर होंगे.


2022 में जॉनी डेप और एम्बर हर्ड का मानहानि मुकदमा काफी चर्चित रहा था. कोर्ट में सुनवाई के दौरान जॉनी और एंबर ने एक दूसरे पर कई गंभीर आरोप लगाए. उस मामले का फैसला जॉनी डेप के पक्ष में हुआ। शुरू से ही सभी ने सोचा कि यह जॉनी ही था जिसने एम्बर के साथ दुव्र्यवहार किया था।


लेकिन, सुनवाई के दौरान कई सबूत सामने आए, जिससे साबित हुआ कि जॉनी ही पीडि़त था। अब इस मामले पर एक डॉक्यू-सीरीज़ बनाई गई है, जिसमें एक ट्रेलर है। इस डॉक्यू-सीरीज़ का नाम 'डेप वर्सेज हर्डÓ है।



जॉनी और एम्बर के आरोप


जॉनी डेप ने 2018 में द वाशिंगटन पोस्ट में मानहानि के लिए एम्बर हर्ड के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया। इसके बाद एम्बर ने डेप पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया। एम्बर ने वाशिंगटन पोस्ट में एक लेख में जॉनी का नाम लिए बिना उन पर यौन और घरेलू हिंसा का आरोप लगाया। 


इसके जवाब में जॉनी ने उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया। डेप ने दावा किया कि इस लेख से उनकी छवि खराब हुई है। उस आर्टिकल के बाद जॉनी पूरी दुनिया में बदनाम हो गए. कई फिल्में छूटने से जॉनी के करियर पर भी बड़ा असर पड़ा। अंतत: मामले का फैसला जॉनी के पक्ष में हुआ।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports