पानी में डूबी दिल्ली आप नेता ने भाजपा को ठहराया जिम्मेदार



नई दिल्ली। दिल्ली में यमुना का जलस्तर कम हो रहा है, लेकिन कई इलाके अब भी बाढ़ के पानी में डूबे हुए हैं। बाढ़ को लेकर राजनीति गरमा गई है। दिल्ली में बाढ़ को लेकर आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति शुरू हो गई है। दिल्ली सरकार में मंत्री और आम आदमी पार्टी नेता सौरभ भारद्वाज ने गंभीर आरोप लगाया है कि दिल्ली को जानबूझकर डुबोया गया और इसके लिए बीजेपी जिम्मेदार है।


सौरभ भारद्वाज ने कहा कि 'जानबूझकर दिल्ली को डुबाया गया, हथिनीकुंड से अतिरिक्त पानी सिर्फ दिल्ली भेजा गया।Ó पश्चिमी नहर के लिए नहीं। इसका राजनीतिकरण किया जा रहा है। सुप्रीम कोर्ट समेत दिल्ली की सभी अहम इमारतों को डुबाने की साजिश थी।


आप सांसद संजय सिंह ने कहा, हिमाचल, पंजाब, हरियाणा, दिल्ली और यूपी पूरी तरह से बाढ़ से प्रभावित हैं। दिल्ली में तीन दिनों से बारिश नहीं हुई है, तो बाढ़ का कारण क्या है? यह बीजेपी और के कारण हैÓ दिल्ली के प्रति केंद्र की नफरत, दिल्ली को बर्बाद करने की साजिश, मोदी जी का दिल्ली के प्रति रवैया। यह आपदा की स्थिति है, यह देश के किसी भी हिस्से में हो सकती है। यह एक प्रायोजित बाढ़ है, एक प्रायोजित आपदा है। 


दिल्लीवासियों की बढ़ी चिंता, 3 बड़े जल संयंत्र बंद!


दिल्लीवासियों की चिंता अब बढ़ गई है. बाढ़ प्रभावित लोगों को अब पानी की भी कमी का सामना करना पड़ सकता है. तीन बड़े जल संयंत्र बंद कर दिए गए हैं. जैसे ही मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने यह जानकारी दी, दिल्लीवासियों की टेंशन बढ़ गई है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports